scriptबांध पर पहुंचा जलदाय विभाग व पुलिस का अमला तो किसानों में मचा हडकंप | baandh par pahuncha jaladaay vibhaag va pulis ka amala to kisaanon mei | Patrika News

बांध पर पहुंचा जलदाय विभाग व पुलिस का अमला तो किसानों में मचा हडकंप

locationबूंदीPublished: May 17, 2019 01:44:24 pm

क्षेत्र की पाईबालापुरा बांध में पेयजल के लिए आरक्षित पानी को सिंचाई के लिए काम में लेने का सिलसिला थम नहीं रहा। दो बार डीजल इंजनों को जब्त करने की कार्रवाई के बाद फिर डीजल इंजन लगा दिए, जिन्हें जलदाय विभाग के अधिकारियों ने पुलिस की मदद से जब्त किया।

baandh par pahuncha jaladaay vibhaag va pulis ka amala to kisaanon mei

बांध पर पहुंचा जलदाय विभाग व पुलिस का अमला तो किसानों में मचा हडकंप

नैनवां. क्षेत्र की पाईबालापुरा बांध में पेयजल के लिए आरक्षित पानी को सिंचाई के लिए काम में लेने का सिलसिला थम नहीं रहा। दो बार डीजल इंजनों को जब्त करने की कार्रवाई के बाद फिर डीजल इंजन लगा दिए, जिन्हें जलदाय विभाग के अधिकारियों ने पुलिस की मदद से जब्त किया।
उपखंड अधिकारी पूजा सक्सेना के आदेश पर गुरुवार को जलदाय विभाग के अधिकारी व पुलिस जाप्ता इंजनों को जब्त करने पहुंचे। जलदाय विभाग व पुलिस का अमला बांध पर पहुंचते ही अवैध डीजल इंजन लगाने वाले किसानों में हडक़म्प मच गया। अधिकारियों ने मौके से दो डीजल इंजन जब्त किए। डीजल इंजनों को जब्त करने का कुछ लोग विरोध करने भी पहुंचे जिनमें महिलाएं भी शामिल थी। विरोध करने वालों को पुलिस कर्मियों ने समझाकर शांत किया। कार्रवाई के दौरान जलदाय विभाग के सहायक अभियंता पिताम्बर मीणा, कनिष्ठ अभियंता मनोज नागर, नैनवां थाने का पुलिस जाप्ता व जलदाय विभाग के एक दर्जन कर्मचारी पहुंचे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो