बाइक पर आए ओर कर दिया ताबडतोड वार

pankaj joshi | Publish: Apr, 12 2019 10:58:54 PM (IST) | Updated: Apr, 12 2019 10:58:55 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

शहर के बायपास रोड पर शुक्रवार शाम एक जने को जानलेवा हमला कर घायल कर दिया।

बूंदी. शहर के बायपास रोड पर शुक्रवार शाम एक जने को जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।
पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बूंदी की जनता कॉलोनी निवासी 49 वर्षीय गोविंद गुर्जर बायपास रोड पर शराब ठेके के पास कार में बैठ रहा था, तभी पीछे से दो बाइक पर चार जने आए और ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गोविंद संभलता उससे पहले चाकू से कई वार किए जिससे उसके सिर पर घाव हो गए। इसी दौरान एक जने से सरिए और हथौड़े से भी वार कर दिए। जिससे वह मौके पर ही सड़क पर गिर गया। गिरने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। तब आस-पास के लोग उसे जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया। गोविंद ने पुलिस को बताया कि हमलावर उसे जान से मारने आए थे।

 

 

दो पक्ष भिड़े, मामले दर्ज
लाखेरी. जाड़ला गांव में पानी से गेहूं गीले होने के मामले में शुक्रवार को दो पक्ष आपस में भिड़ गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि एक पक्ष की जमना बाई ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि गुरुवार शाम पांच बजे वह, पति बाबूलाल मीना और पुत्र सोनू खेत से गेहंू निकालकर घर के सामने सड़क पर खाली कर रहे थे। उसी समय मांगीलाल के लड़के ने घर की बोरिंग चला दी, जिससे बहकर आए पानी से उनके गेहंू गीले हो गए। इससे नुकसान होने पर आपत्ति जताई तो विवाद हो गया। शुक्रवार सुबह फिर दोनों पक्ष भिड़ गए, जिससे दोनों पक्षों के लोगों के चोटें आई। पुलिस ने जमना बाई की रिपोर्ट पर मांगीलाल, सुरेन्द्र व नरेन्द्र गोस्वामी और मांगीलाल की रिपोर्ट पर जमना बाई, बाबूलाल व सोनू के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों पक्षों का मेडिकल करवाया दिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned