scriptBig Breaking: हे भगवान! तीस्ता नदी में समाई बूंदी के युवकों की कार को लेकर आई अब यह खबर | big braiaking: he bhagavaan teesta nadee mein samaee boondee ke yuvako | Patrika News

Big Breaking: हे भगवान! तीस्ता नदी में समाई बूंदी के युवकों की कार को लेकर आई अब यह खबर

locationबूंदीPublished: Jul 13, 2019 01:49:39 pm

. सिक्किम रोड पर कर्सियांग महकमा (पश्चिम बंगाल) के राजमार्ग दस पर बागपुल गोलाई के निकट तीस्ता नदी में समाई कार का चौथे दिन शनिवार को पता लग गया है।

big braiaking: he bhagavaan teesta nadee mein samaee boondee ke yuvako

Big Breaking: हे भगवान! तीस्ता नदी में समाई बूंदी के युवकों की कार को लेकर आई अब यह खबर

बूंदी. सिक्किम रोड पर कर्सियांग महकमा (पश्चिम बंगाल) के Highwayदस पर बागपुल गोलाई के निकट तीस्ता नदी में समाई car का चौथे दिन शनिवार को पता लग गया है। Rescue team ने हादसे वाले पॉइंट पर पानी में दो दिन पहले फेंके रस्से में फंसी भारी भरकम वस्तू के कार होने की पुष्टि हो गई है। ऐसे में कार को पानी से बाहर निकालने के लिए मौक पर क्रेन मंगवाई जा रही है। शुक्रवार से बरसात भी बंद होने से नदी का जलस्तर करीब दस फीट कम हो गया है। स्थानीय प्रशासन तीस्ता नदी के यहां बने Dame के पानी को एक घंटे के लिए बंद करवाने की कोशिश कर रहा है, ताकि नदी से पानी का बहाव और अधिक कम हो जाए। ऐसे में नदी में समाई car को दो से तीन घंटों में निकलने की उम्मीद जताई जा रही है। घटना स्थल पर एनडीआरएफ व स्थानीय टीमें रेस्क्यू कर रही है। मौके पर लापता युवकों के परिजन भी कार के निकलने का इंतजार कर रहे हैं। इधर, मृतक युवक अमन गर्ग के शव को बूंदी लाने के लिए परिजन प्रयास कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो