बाइक- स्कूटी भिड़े, भीड़ ने युवक को पीटा

बाइक- स्कूटी भिड़े, भीड़ ने युवक को पीटा

DEVENDRA DEVERA | Publish: Sep, 04 2018 03:42:24 PM (IST) Bundi, Rajasthan, India

शहर के लंकागेट रोड स्थित रेतवाली महादेव मंदिर के यहां सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे मोटर साइकिल व स्कूटी सवार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

बूंदी. शहर के लंकागेट रोड स्थित रेतवाली महादेव मंदिर के यहां सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे मोटर साइकिल व स्कूटी सवार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिससे स्कूटी के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इससे आक्रोशित आसपास के लोगों ने मोटर साइकिल सवार युवक की धुनाई कर दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिसर ने समझाइश कर मामला शांत कराया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूटी सवार युवती मेले से लंकागेट होते हुए घर लौट रही थी, तभी लंकागेट रेतवाली महादेव के थोड़ा आगे सामने से तेज स्पीड से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ने टक्कर मार दी। भिड़ंत में युवती दूर जा गिरी। उसके गहरी चोट लग गई।

देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई। कुछ देर के लिए माहौल गर्मा गया। आसपास के युवकों ने मोटर साइकिल सवार युवक की जमकर धुनाई कर दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस युवक को अपने साथ थाने ले गई तब मामला शांत हुआ।

बीच सड़क पर फंसा ट्रोला, यातायात बाधित
रामगंजबालाजी. राष्ट्रीय राजमार्ग ५२ पर सोमवार को गुमानपुरा कांटा पर एक ट्रोला के पहिये सड़क के निकट कच्ची जगह पर धंस जाने से दो घंटे तक यातायात एकतरफा बना रहा।

जानकारी के अनुसार दोपहर को गुमानपुरा कांटा के निकट चालक ट्रोला को खाद खाली करने के लिए दुकान की तरफ घुमा रहा था। अचानक पीछे के दोनों टायर सड़क के नीचे उतरते ही मिट्टी में धंस गए, जिससे ट्रोला बीच सड़क पर फंस गया।

सूचना मिलने पर हाइवे पेट्रोलिंग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और वाहनों को मांगली नदी की पुलिया से एकतरफा निकाला। ट्रोले को निकालने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। बाद में ट्रोले को खाली कर क्रेन की मदद से बाहर निकाला। लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद यातायात सुचारू हो पाया।

फाल्ट आने से साढ़े आठ घंटे ठप रही बिजली
बूंदी. शहर की मधुबन कॉलोनी-चित्तौड़ रोड क्षेत्र में सोमवार को साढ़े आठ घंटे बिजली आपूर्ति ठप रही। यहां श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की तैयारी करने में भी लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर साढ़े बारह बजे आए फाल्ट के बाद यहां बिजली आपूर्ति ठप हो गई। जो रात नौ बजे बहाल हुई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned