सहकारी चीनी मिल की चिमनियां फिर से धुआं उगले

प्रदेश के बजट से धार्मिक नगरी एवं उपखंड के लोगों को कई उम्मीद रहेगी।हालांकि पिछले बजट से केशवरायपाटन विधानसभा को निराशा हाथ लगी।

केशवरायपाटन. प्रदेश के बजट से धार्मिक नगरी एवं उपखंड के लोगों को कई उम्मीद रहेगी।हालांकि पिछले बजट से केशवरायपाटन विधानसभा को निराशा हाथ लगी। प्रदेश में उपेक्षा का शिकार उपखंड में कई समस्याएं दशकों से दूर नहीं हुई।विकास की गति ठप हो गई। सिंचित क्षेत्र की जीवनदायनी बायीं मुख्य नहर की कापरेन व पाटन ब्रांच का जीर्णोद्धार हो। केशवरायपाटन मुख्यालय पर बंद पड़ी सहकारी चीनी मिल की चिमनियां फिर से धुआं उगले। क्षेत्र में चम्बल शुद्धिकरण, शुद्ध पेयजल योजना, राष्ट्रीय चम्बल घडियाल अभयारण के चम्बल नदी किनारे गांवों के किसानों की खेती को वन्यजीवों से बचाने के लिए चम्बल के किनारे तारबाडा निर्माण की मांग दूर हों।धार्मिक नगरी के बाशिंदों की माने तो बजट में भगवान केशव के मंदिर के लिए सरकार अतिरिक्त बजट जारी करें।चम्बलकिनारे से गामछ नार्दन बायपास तक एक और बायपास के निर्माण की बजट में स्वीकृति हों।

 

मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया
नैनवां.नैनवां क्षेत्र के कांग्रेस जनों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर बजट में नैनवां में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय, इण्डोर स्टेडियम, आइटीआइ, प्रस्तावित जेल भूमि पर नए उपकारागृह का निर्माण, स्पोट्र्स प्रशिक्षण संस्थान खोलने, 220 केवी ग्रिड स्टेशन की स्थापना, पीजी कॉलेज खोलने की मांग की।ज्ञापन प्रेषित करने वालों में जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष सीताराम नागर, राजीव गांधी बिग्रड कांग्रेस के शहर अध्यक्ष नारायणसिंह सोलंकी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रूपनारायण शर्मा, कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष मोहम्मददीन सहित अन्य पदाधिकारी शामिल है।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned