scriptलकड़ेश्वर महादेव मार्ग की टूटी पुलिया, तीन दिन से चौपहिया वाहनों की आवाजाही बंद | Broken culvert of Lakdeshwar Mahadev Marg, four wheeler movement closed for three days | Patrika News
बूंदी

लकड़ेश्वर महादेव मार्ग की टूटी पुलिया, तीन दिन से चौपहिया वाहनों की आवाजाही बंद

पेचकी बावड़ी से लकडेश्वर महादेव होते हुए पगारा जाने वाली रोड पर टूटी पुलिया का कार्य 3 दिन बाद भी शुरू नहीं होने से लोगों में रोष व्याप्त है।

बूंदीJun 23, 2024 / 12:13 pm

Narendra Agarwal

लकड़ेश्वर महादेव मार्ग की टूटी पुलिया, तीन दिन से चौपहिया वाहनों की आवाजाही बंद

हिण्डोली.कालामाल के निकट टूटी पुलिया।

हिण्डोली. पेचकी बावड़ी से लकडेश्वर महादेव होते हुए पगारा जाने वाली रोड पर टूटी पुलिया का कार्य 3 दिन बाद भी शुरू नहीं होने से लोगों में रोष व्याप्त है। पेच की बावड़ी, काला माल व पगारा के लोगों ने बताया कि काला माल के निकट तीन दिन पूर्व पुलिया पर बना लेंटर टूटने से आधी पुलिया टूट गई थी, जिसे सही करने के लिए निर्माण विभाग के अभियंता मौके पर पहुंचे, लेकिन वहां पर से पेचकी बावड़ी की नहर का धोरा जा रहा है। इसके सारे लेंटर खराब पड़े थे, ऐसे में वह भी टूट गए।
अब बजट के मामले को लेकर जल संसाधन विभाग के अभियंता भी मदद नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में निर्माण विभाग के अभियंता ने 3 दिन से टूटी पड़ी पुलिया का कार्य शुरू तक नहीं किया है। लोगों का कहना है कि यहां पर 3 दिन से सैकड़ों की संख्या में आवाजाही करने वाले वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी
गांव के लोगों ने बताया कि यहां पर टूटी पुलिया को निर्माण विभाग द्वारा सही नहीं करने से आवाजाही बंद हो गई है। ऐसे में सोमवार को महादेव के दर्शन के लिए सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं। वह भी परेशान रहते हैं। निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ तो ग्रामीण को आंदोलन शुरू करना पड़ेगा।
पुलिया के नीचे नहर निकल रही है, ऐसे में अन्य लेंटर भी खराब हो गए हैं।जल संसाधन विभाग की अभियंता से भी कहा गया है।
सोनू नागर,कनिष्ठ अभियंता, सार्वजनिक निर्माण विभाग हिण्डोली.

Hindi News/ Bundi / लकड़ेश्वर महादेव मार्ग की टूटी पुलिया, तीन दिन से चौपहिया वाहनों की आवाजाही बंद

ट्रेंडिंग वीडियो