scriptबुलडोजर चला तो मच गई खलबली, पालिका की भूमि को कराया अतिक्रमण मुक्त | buladojar chala to mach gaee khalabalee, paalika kee bhoomi ko karaaya | Patrika News

बुलडोजर चला तो मच गई खलबली, पालिका की भूमि को कराया अतिक्रमण मुक्त

locationबूंदीPublished: Apr 09, 2019 06:09:57 pm

नगरपालिका ने पुलिस व प्रशासन के सहयोग से कस्बे मेें उनियारा रोड पर सड़क के किनारे विवेकान्द कॉलोनी में पालिका की 2872 वर्ग फीट भूमि को अतिक्रमण मुक्त करा दिया।

buladojar chala to mach gaee khalabalee, paalika kee bhoomi ko karaaya

बुलडोजर चला तो मच गई खलबली, पालिका की भूमि को कराया अतिक्रमण मुक्त

बुलडोजर चला तो मच गई खलबली, पालिका की भूमि को कराया अतिक्रमण मुक्ïत
लोकायुक्त के आदेश पर की कार्रवाई
नैनवां. नगरपालिका ने पुलिस व प्रशासन के सहयोग से कस्बे मेें उनियारा रोड पर सड़क के किनारे विवेकान्द कॉलोनी में पालिका की 2872 वर्ग फीट भूमि को अतिक्रमण मुक्त करा दिया। लोकायुक्त के आदेश पर पालिका अधिकारी व कर्मचारी भूमि से अतिक्रमण हटाने पहुंचे। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के लिए उपखंड अधिकारी ने नायब तहसीलदार पुरुषोत्तम शर्मा को कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया था। दोपहर दो बजे कार्यपालक मजिस्ट्रेट के साथ नैनवां के द्वितीय थानाधिकारी रामगिलास गुर्जर, नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी जितेन्दकुमार मीणा, सफाई निरीक्षक केसरलाल वर्मा, अतिकक्रमण रोधी दस्ता प्रभारी कौशलकुमार पुलिस जाप्ता व पालिका कर्मियों के साथ बुलडोजर साथ लेकर अतिक्रमण हटाने पहुंचे। अतिक्रमण हटाने से पहले पालिका भूमि पर बने एक कमरे का सामान निकाला, उसके बाद कमरे व पालिका की भूमि के चहुंओर हो रही पक्की चारदीवारी को भी ध्वस्त कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो