scriptबूंदी में कांग्रेस नेता चर्मेश ने जन्मदिन पर पेश की अनूठी मिसाल, सुनकर हैरान | Bundi Congress leader Charmesh Sharma | Patrika News

बूंदी में कांग्रेस नेता चर्मेश ने जन्मदिन पर पेश की अनूठी मिसाल, सुनकर हैरान

locationबूंदीPublished: Oct 26, 2021 10:27:59 pm

Submitted by:

Nagesh Sharma

केक, माला व मिठाई के स्थान पर बेसहारा बच्चों के लिए एकत्र की राशि
 

बूंदी में कांग्रेस नेता चर्मेश ने जन्मदिन पर पेश की अनूठी मिसाल, सुनकर हैरान

बूंदी में कांग्रेस नेता चर्मेश ने जन्मदिन पर पेश की अनूठी मिसाल, सुनकर हैरान

बूंदी. आजकल किसी भी व्यक्ति के जन्मदिन पर केक, माला मिठाई व तडक़ भडक़ के साथ बधाई देना आम चलन हो गया है, लेकिन बूंदी के कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने अपने जन्मदिन पर बधाई देने वालों से केक, माला व मिठाई के स्थान पर बेसहारा बच्चों के लिये 25 हजार रुपये की राशि जुटाकर अनूठी मिसाल पेश की है। इस मुहिम से जुड़े कांग्रेस प्रवासी सहायता टीम के सदस्य अंकित बूलीवाल ने बताया कि 22 अक्टूबर को शर्मा के जन्मदिन से मंगलवार तक 25 हजार रुपये की सहायता राशि बेसहारा बच्चो के लिये हो गयी है। कई लोगों ने ऑनलाइन भी 10 रुपये की माला राशि भी भेजी है। मंगलवार सांय भी नैनवां रोड इंद्रा कॉलोनी में जिला कांग्रेस अभाव अभियोग प्रकोष्ठ की ओर से जिलाध्यक्ष महावीर मीणा व ब्लॉक अध्यक्ष राजू मीणा के नेतृत्व में शर्मा का लच्छे की माला से स्वागत कर युवाओ ने ग्यारह सौ रुपये की राशि सौंपी।
लच्छे की माला से स्वागत
जन्मदिन पर बधाई देने आने वालों को स्वागत के लिए रोकना सम्भव नहीं था इसलिये लिये कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने स्वयं अपनी ओर से लच्छे के धागे की माला की व्यवस्था करवायी। इस दौरान बूंदी नगर परिषद में आयोजित कार्यक्रम में भी सभापति मधु नुवाल, अरबन बैंक के अध्यक्ष सत्येश शर्मा, उपसभापति लटूर भाई, लायंस क्लब के अध्यक्ष निशांत नुवाल,वरिष्ठ पार्षद टीकम जैन, देवराज गोचर, रोहित बैरागी, मोहम्मद रउफ, अंकित बुलीवाल, प्रेमप्रकाश एवरग्रीन, रईस, साबिर खान, कांग्रेस नेता शैलेश सोनी, आमली के पूर्व सरपंच सत्यनारायण मीणा आदि ने लच्छे की माला से ही शर्मा का स्वागत किया।
समझाने में जोर आया
जन्मदिन पर बधाई देने आने वालों को जब शर्मा ने होने वाले खर्च को बेसहारा बच्चों के लिये देने का आग्रह किया और माला और केक के लिए मना किया तो युवा कार्यकर्ताओं को समझाने में काफी जोर आया, लेकिन बाद में पवित्र उद्देश्य के लिये सभी मान गये। कांग्रेस नेता हारून खान व मोहसीन बेग ने तो आतिशबाजी तक की तैयारी कर ली थी, लेकिन बाद में उन्होंने सभी साथियों से एकत्रित कर 5100 रुपये बेसहारा बच्चों के लिये दिये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो