scriptचार दिन लिफ्ट में सड़ गया शव, किसी को भनक तक नहीं लगी … | bundi Dead body found closed-lift show-room under construction | Patrika News

चार दिन लिफ्ट में सड़ गया शव, किसी को भनक तक नहीं लगी …

locationबूंदीPublished: Sep 11, 2018 07:23:19 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

निर्माणाधीन शो-रूम की बंद लिफ्ट में मिला शव…शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में उस समय सनसनी फेल गई जब

bundi Dead body found closed-lift show-room under construction

चार दिन लिफ्ट में सड़ गया शव, किसी को भनक तक नहीं लगी …

बूंदी. शहर के लंकागेट रोड पर निर्माणाधीन शो-रूम की बंद लिफ्ट में मंगलवार को एक जने का संदिग्ध हाल में शव बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार शव करीब तीन दिन पुराना बताया गया है।
सूचना पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और पड़ताल शुरू की। मृतक की ट्राइसाइकिल में थैला मिला जिसमें आधार कार्ड रखा था, उसी से पहचान बूंदी के कागदी देवरा निवासी महावीर महावर के रूप में हुई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक के भाई ने उसकी पहचान कर ली है। सुबह जल संसाधन विभाग के कर्मचारी गोपाल ने पुलिस कन्ट्रोल रूम पर शव पड़ा होने की सूचना दी थी। शव से सड़ांध आ रही थी।
तब पुलिस उपअधीक्षक समदर सिंह व पुलिस निरीक्षक रमेश तिवाड़ी पहुंचे और जांच-पड़तल शुरू की। आधार कार्ड से शिनाख्तगी के बाद भाई महावीर पहुंचा जिसने पुलिस को बताया कि महावीर नि:शक्ता था और खानाबदोश जीवन यापन कर रहा था।
वह शराब का आदी थी। लिफ्ट में कैसे गिरा इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा दिया। मामले को फिलहाल जांच में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो