scriptबूंदी के किसानों पर फिर आई यह आफत, अब उपज बेचने के लिए कतारों में फंसे | bundi ke kisaanon par phir aaee yah aaphat, ab upaj bechane ke lie k | Patrika News
बूंदी

बूंदी के किसानों पर फिर आई यह आफत, अब उपज बेचने के लिए कतारों में फंसे

बूंदी की कुंवारती स्थित कृषि उपज मंडी में शनिवार को जिंसों की बम्पर आवक से यार्ड ठसाठस हो गए। मंडी में रेलमपेल मच गई।

बूंदीApr 27, 2019 / 01:19 pm

पंकज जोशी

bundi ke kisaanon par phir aaee yah aaphat, ab upaj bechane ke lie k

बूंदी के किसानों पर फिर आई यह आफत, अब उपज बेचने के लिए कतारों में फंसे

बूंदी.बूंदी की कुंवारती स्थित कृषि उपज मंडी में शनिवार को जिंसों की बम्पर आवक से यार्ड ठसाठस हो गए। मंडी में रेलमपेल मच गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले चार दिन से मंडी में गेहूं की बम्पर आवक के चलते व्यापारियों की ओर से खरीदे गए माल का लदान समय पर नहीं हो पा रहा है। ऐसे में मंडी में सडक़ पर रोजाना एक किलोमीटर तक टै्रक्टर-ट्रॉलियों की कतारें लग रही है। हालाकि मंडी प्रशासन ने मंडी में पड़े माल के लदान को लेकर व्यापारियों से वार्ता करके सोमवार तक सम्पूर्ण माल का लदान करने को कहा है। मंडी में माल बेचने आने वाले किसान यार्डों में जगह नहीं होने के चलते कई घंटे ट्रैक्टर ट्रॉलियों को अंदर लेकर जाने के लिए इंतजार करते रहते है। मंडी सचिव एमएल जाट ने बताया कि मंडी को व्यवस्थित चलाने के लिए जिंस से भरी ट्रॉलियों को मंडी में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। वहीं बारी-बारी से अंदर से माल लेकर जाने वाले वाहनों को निकाला जा रहा है। किसानों की सुविधा के अनुसार उनका माल प्लेटफार्मों पर खाली करवाया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो