scriptराह चलती युवती से बाइक सवार बदमाशों ने मारा झपट्टा …छीन ले गए मोबाइल | bundi loot Bike rider woman, snatched mobail | Patrika News

राह चलती युवती से बाइक सवार बदमाशों ने मारा झपट्टा …छीन ले गए मोबाइल

locationबूंदीPublished: Jul 13, 2018 03:17:58 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

शहर के नैनवां रोड रजतगृह गेट संख्या दो के सामने हुई वारदात

bundi loot Bike rider woman, snatched mobail

राह चलती युवती से बाइक सवार बदमाशों ने मारा झपट्टा …छीन ले गए मोबाइल

बूंदी. शहर के नैनवां रोड पर गुरुवार को कोचिंग से घर लौट रही छात्रा से बाइक सवार दो युवक मोबाइल छीन ले गए। बाद में छात्रा ने पिता के साथ सदर थाने में पहुंचकर पुलिस को रिपोर्ट सौंपी।

कुंज बिहार कॉलोनी निवासी पिता पवन कुमार गौतम ने पुलिस को बताया कि सुबह साढ़े ग्यारह बजे बेटी शिवानी गौतम कोचिंग से पढकऱ लौट रही थी। उसने फोन करने के लिए मोबाइल बैग से निकाला, तभी रजतगृह गेट संख्या दो के सामने पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और हाथ से मोबाइल छीन लिया।
शिवानी ने तेज आवाज भी लगाई, लेकिन बाइक सवार युवक निकल गए। वारदात के बाद सहमी शिवानी घर पहुंची और आपबीती सुनाई। मोबाइल की कीमत करीब दस हजार रुपए हैं। बाद में बाप-बेटी ने सदर थाने में पहुंचकर रिपोर्ट सौंपी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

यहां मेल नर्स का उड़ाया मोबाइल


जजावर. कस्बे के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से बुधवार रात को मेल नर्स का अज्ञात जने ने मोबाइल चुरा लिया। मेल नर्स हर्षवर्धन ने बताया कि वो मकान की लाइट खराब होने से अस्पताल में सोने आया था। इसी दौरान नींद में किसी ने मोबाइल चुरा लिया। इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज करवा दी है। कोचिंग से लौट रही छात्रा से दिन दहाड़े मोबाइल छीना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो