script

बूंदी में ‘मेगा ट्रेड फेयर’ का श्रीगणेश, कुंभा स्टेडियम में 5 मई तक चलेगा फेयर

locationबूंदीPublished: Apr 20, 2019 01:06:10 pm

शहर के कुंभा स्टेडियम में राजस्थान पत्रिका की मीडिया पार्टनशिप में ‘मेगा ट्रेड फेयर’ जर्मन डोम में सजकर तैयार हो गया।

Bundi mein mega tred pheyar ka shreeganesh, kumbha stediyam mein 5 m

बूंदी में ‘मेगा ट्रेड फेयर’ का श्रीगणेश, कुंभा स्टेडियम में 5 मई तक चलेगा फेयर

डेढ़ सौ से अधिक स्टॉल्स पर विभिन्न राज्यों के उत्पाद उपलब्ध
बूंदी. शहर के कुंभा स्टेडियम में राजस्थान पत्रिका की मीडिया पार्टनशिप में ‘मेगा ट्रेड फेयर’ जर्मन डोम में सजकर तैयार हो गया। यह पहला मौका होगा जब बूंदी में जर्मन डोम में मेला सजाया गया है। फेयर का विधिवत श्रीगणेश शनिवार शाम को होगा। फेयर 5 मई तक चलेगा। जर्मन डोम के साथ-साथ फेयर में हट बनाई गई हैं जो अब तक बड़े शहरों में दिखाई दिया करती थी। फेयर में डेढ सौ से अधिक स्टॉलें सजाई गई हैं जिनमें देशभर में तैयार होने वाले उत्पाद उपलब्ध हैं।
फेयर की सुंदरता और साफ-सफाई लोगों को खूब रास आएंगी। यहां पर फर्नीचर, खिलौने, सजावटी सामान, इलेक्ट्रॉनिक सामान, चमड़े के उत्पाद, आचार मुरब्बे, मसाले, नमकीन, पापड़, आर्टिफिशियल ज्वैलरी, हैण्डलूम, रेडिमेड कपड़े सहित कई स्टॉलें लगाई गई हैं।सुरक्षा के लिहाज से पूरे फेयर परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।
बच्चों के लिए सजा भूत बंगला- ड्रेगन ट्रेन
मेगा ट्रेड फेयर में इस बार स्पेशल भूत बंगला भी लगाया गया है।जिसमें जाने का अनुभव रोमांचकारी होगा। इसमें डराने के लिए कई तरह के पुतले लगाए गए हैं। इसके अलावा झूले, नाव, ब्रेकडांस, बच्चों की वाटर बोट, ड्रेगन ट्रेन, मिक्की माउस में बच्चे छुट्टियों का खूब मजा ले सकेंगे।
फूडजोन में मिलेंगे लजीज व्यंजन
फेयर में आमजन के खाने पीने की भी खास व्यवस्था की गई है। यहां पर विशेष फूडजोन बनाया गया है। जहां अनेक प्रकार के लजीज व्यंजनों का जायका लोगों को उपलब्ध होगा।
इसमें मुम्बई की भेलपुरी, दिल्ली के छोले कुलचे, चाऊमीन, बर्गर, आइसक्रीम, पाव भाजी, छोले भटूरे सहित कई तरह की स्टॉलें लगाई गई है। मेले में स्टॉल संचालक भी पहुंच गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो