scriptभाजपा मंडल की बैठक में आवेदन को लेकर हुआ विवाद, समझाइश पर माने | Bundi News, Bundi Rajasthan,BJP board,application,dispute,Explanation | Patrika News

भाजपा मंडल की बैठक में आवेदन को लेकर हुआ विवाद, समझाइश पर माने

locationबूंदीPublished: Nov 19, 2019 11:57:39 am

माना भाजपा मंडल की सिलोर देवनारायण मंदिर पर सोमवार को हुई बैठक में आवेदनों को लेकर कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया।

भाजपा मंडल की बैठक में आवेदन को लेकर हुआ विवाद, समझाइश पर माने

भाजपा मंडल की बैठक में आवेदन को लेकर हुआ विवाद, समझाइश पर माने

नमाना. नमाना भाजपा मंडल की सिलोर देवनारायण मंदिर पर सोमवार को हुई बैठक में आवेदनों को लेकर कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। मंडल प्रभारी द्वारा सभी आवेदन लेने की बात कहने के बाद मामला शांत हुआ। दोपहर करीब एक बजे मंदिर परिसर में बैठक शुरू हुई। बैठक में सर्वसम्मति से उदयलाल गुर्जर के आवेदन को लेकर चर्चा चल रही थी। इसी दौरान भाजपा कार्यकर्ता सुरेश राठौर, गौरीशंकर शर्मा, हंसराज योगी ने एसटी मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष सोजीलाल मीणा का नमाना मंडल अध्यक्ष के रूप में आवेदन चुनाव प्रभारी को सौंपा। इस पर कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया और कहने लगे कि जब तक आवेदक या उसके प्रस्तावक में से कोई उपस्थित नहीं रहता तब तक आवेदन स्वीकार नहीं किया जाए, लेकिन चुनाव प्रभारी ने आवेदन स्वीकार कर लिया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता पन्नालाल गुर्जर, दुर्गालाल गुर्जर, पवन सिंह, बबलू मीणा ने हंगामा तेज कर दिया। बाद में सोजीलाल के समर्थकों व अन्य कार्यकर्ताओं में नोकझोंक हो गई। करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा। नमाना मंडल अध्यक्ष उदयलाल गुर्जर, मंडल महामंत्री हरि सिंह हाड़ा कार्यकर्ताओं को समझाते रहे। बाद में चुनाव प्रभारी के सभी के आवेदन स्वीकार करने की घोषणा के बाद हंगामा खत्म हुआ।
-बैठक में हंगामा जैसी कोई बात नहीं हुई। मंडल अध्यक्ष के आवेदन नियम अनुसार लिए गए हैं। इसके लिए सक्रिय सदस्य होना जरूरी था। सभी से आवेदन ले लिए गए हैं। कार्यकर्ताओं ने अपनी बात बैठक में रखी है।
लोकेश बागड़ा, चुनाव प्रभारी, नमाना भाजपा मंडल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो