scriptबकाया भुगतान के लिए नगर परिषद के बाहर सफाइकर्मियों का प्रदर्शन | Bundi News, Bundi Rajasthan,City Council,Sweepers,Display,Road,jam,Ruc | Patrika News

बकाया भुगतान के लिए नगर परिषद के बाहर सफाइकर्मियों का प्रदर्शन

locationबूंदीPublished: Oct 15, 2019 09:28:52 pm

बकाया भुगतान की मांग को लेकर मंगलवार को सफाइकर्मियों ने यहां नगर परिषद के बाहर जमकर हंगामा किया।

बकाया भुगतान के लिए नगर परिषद के बाहर सफाइकर्मियों का प्रदर्शन

बकाया भुगतान के लिए नगर परिषद के बाहर सफाइकर्मियों का प्रदर्शन

बूंदी. बकाया भुगतान की मांग को लेकर मंगलवार को सफाइकर्मियों ने यहां नगर परिषद के बाहर जमकर हंगामा किया। बाहर सडक़ पर आठ घंटे तक जाम लगाकर बैठे रहे। बाद में आयुक्त से मिले और बकाया भुगतान का चुकारा होने तक शहर में साफ-सफाई नहीं करने की चेतावनी दी।
सुबह छह बजे बड़ी संख्या में सफाइकर्मी यहां नगर परिषद के बाहर एकत्र हुए।उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया। सभापति और आयुक्त के खिलाफ नारे लगाए। वह बाहर धरना देकर बैठ गए। नगर परिषद के बाहर से निकल रही सडक़ वाहनों की आवाजाही रोक दी। वह सुबह दस बजे तक जाम लगाकर बैठे रहे। जब दोपहर तक कोई संतुष्टिपूर्ण जवाब नहीं मिला तो वह दोपहर 1 बजे फिर नगर परिषद के बाहर जमा हो गए। उन्होंने टायर जलाए और आक्रोश जताया। फिर से रोड पर वाहनों की आवाजाही रोक दी।
यहां सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने भी समझाइश की, लेकिन वह माने नहीं। यहां सफाई कर्मियों ने कहा कि उनका बकाया भुगतान नहीं किया जा रहा। अब दीपावली का त्योहार आ गया, ऐसे में यह बकाया भुगतान उन्हें दिया जाए। सफाई कर्मियों ने बूंदी शहर में साफ-सफाई भी नहीं की। प्रदर्शन कर रहे सफाइकर्मी शाम को पांच बजे उठे। वह अब बुधवार को फिर प्रदर्शन करेंगे। सुरेश हाड़ा, कमल, रवि, महावीर, राकेश, मनोज, सागर, आकाश, लखन ने बताया कि पैसा मिलने तक आंदोलन जारी रहेगा। इधर, कर्मचारी फेडरेशन यूनियन ने भी सफाइकर्मियों की हड़ताल को समर्थन दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो