scriptदेवसेना कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर किया विरोध प्रदर्शन | Bundi News, Bundi Rajasthan,Devasena workers,Tire burning,Protest | Patrika News

देवसेना कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

locationबूंदीPublished: Nov 19, 2019 08:51:43 pm

विशेष पिछड़ा वर्ग आरक्षण में नई जातियों को शामिल करने के विरोध में मंगलवार को यहां देवसेना के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

देवसेना कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

देवसेना कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

देवसेना कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर किया विरोध प्रदर्शन
बूंदी. विशेष पिछड़ा वर्ग आरक्षण में नई जातियों को शामिल करने के विरोध में मंगलवार को यहां देवसेना के कार्यकर्ताओं ने कलक्ट्रेट पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। बाद में मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।
जिलाध्यक्ष घासीलाल गुर्जर की अगुवाई में आए युवाओं ने कहा कि आरक्षण के साथ छेड़छाड़ सहन नहीं की जाएगी। सरकार विशेष पिछड़ा वर्ग में कुछ और जातियों को जोडऩा चाह रही है, जो गुर्जर समाज के हितों पर कुठाराघात होगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने निर्णय वापस नहीं लिया तो गुर्जर समाज को मजबूरन सडक़ों पर आना पड़ेगा। प्रदर्शन में भगवान गुर्जर, फूलचंद गुर्जर, पंकज गुर्जर, अजय सिंह धाभाई आदि सहित कई जने मौजूद थे।
उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा
-टिप्पणी का विरोध
तालेड़ा. राजस्थान के मुख्यमंत्री की ओर से तेली समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के विरोध में समाज के लोगों ने मंगलवार को राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। समाज के महावीर राठौर ने बताया कि मुख्यमंत्री ने बाल दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में समाज के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इससे समाज के लोगों में रोष व्याप्त है। ज्ञापन देने वालों में समाज के रामदेव राठौर, महावीर राठौर, रामावतार राठौर, सत्यनारायण राठौर आदि शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो