scriptबस स्टैंड पर हुआ हादसा,रोडवेज बस ने कुचला बुजुर्ग को हुई मौत | Bundi News, Bundi Rajasthan,Girls,mother-father,school,Country,Name li | Patrika News

बस स्टैंड पर हुआ हादसा,रोडवेज बस ने कुचला बुजुर्ग को हुई मौत

locationबूंदीPublished: Nov 13, 2019 10:02:52 pm

शहर के रोडवेज बस स्टैंड पर बुधवार रात को रोडवेज बस ने एक बुजुर्ग को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बस स्टैंड पर हुआ हादसा,रोडवेज बस ने कुचला बुजुर्ग को हुई मौत

बस स्टैंड पर हुआ हादसा,रोडवेज बस ने कुचला बुजुर्ग को हुई मौत

बूंदी. शहर के रोडवेज बस स्टैंड पर बुधवार रात को रोडवेज बस ने एक बुजुर्ग को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक बस छोडकऱ फरार हो गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और बस को जब्त कर लिया। जानकारी के अनुसार कोटा के गायत्री नगर निवासी बरधीचंद शर्मा (85) का बूंदी में नगर परिषद की गली में भी मकान है। बुधवार सुबह वह अपने मकान और अन्य कार्यों को सम्भालने के लिए बूंदी आया था। अपना कार्य करने के बाद वह रिश्तेदारों के यहां चला गया। शाम को बरधीचंद कोटा जाने के लिए बूंदी बस स्टैंड पर अपने भांजे के साथ पहुंचा। भांजा उसे छोडकऱ चला गया। उसी दौरान बस स्टैंड पर जोधपुर से कोटा जाने के लिए रोडवेज बस आई। बुुजुर्ग बस में बैठने के लिए गेट पर चढ़ा था कि चालक ने अचानक बस को तेज गति से पीछे लिया। जिससे बुजुर्ग का पैर फिसल गया और वो नीचे गिर गया। बस से कुचलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक बस छोडकऱ फरार हो गया।
प्रयास किया, लेकिन बचा नहीं पाए
प्रत्यक्षदर्शी लक्ष्मण सिंह हाड़ा ने बताया कि वो कोटा विंडो पर खड़े हुए थे। 6 बजकर 10 मिनट पर रोडवेज बस आकर कोटा विंडो पर खड़ी हो गई। उसी समय एक बुजुर्ग बस में बैठने के लिए गेट पर खड़ा हुआ तो चालक ने बस को पीछे लिया और बुजुर्ग पैर फिसलने से नीचे गिर गया। बाद में वह बस की चपेट में आ गया। वहां मौजूद लोगों ने उसे उठाया और पास की बैंच पर लेटा दिया। लोगों ने उसके सीने को दबाया, लेकिन कोई हरकत नहीं हुई। इसके बाद एक वाहन से उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के बाद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।
बसों की कमी से आपाधापी
जानकारी के अनुसार बूंदी के रोडवेज बस स्टैंड पर बसों का संचालन कम हो गया है। ऐसे में यात्रियों की बसों में भरमार बनी हुई है। एक बस आते ही यात्रियों में चढऩे की आपाधापी मच जाती है। इसके फलस्वरूप हादसे होने की संभावना बनी रहती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो