scriptगुढ़ा बांध का गेट खोला, मेजनदी की पुलिया पर आया पानी | Bundi News, Bundi Rajasthan,Gudha Dam,Mejnadi,Culvert,Water | Patrika News

गुढ़ा बांध का गेट खोला, मेजनदी की पुलिया पर आया पानी

locationबूंदीPublished: Oct 17, 2019 08:04:22 pm

गुढ़ा बांध से छोड़े गए पानी के कारण बांसी-कालानला मार्ग पर हनुमान मन्दिर के निकट मेज नदी की पुलिया पर गुरुवार सुबह छह बजे आवागमन बंद हो गया।

गुढ़ा बांध का गेट खोला, मेजनदी की पुलिया पर आया पानी

गुढ़ा बांध का गेट खोला, मेजनदी की पुलिया पर आया पानी

भण्डेड़ा. गुढ़ा बांध से छोड़े गए पानी के कारण बांसी-कालानला मार्ग पर हनुमान मन्दिर के निकट मेज नदी की पुलिया पर गुरुवार सुबह छह बजे आवागमन बंद हो गया। इससे वाहन चालकों व राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिया पर डेढ़ फीट से अधिक पानी का बहाव होने से दो दर्जन से अधिक गांवों का सम्पर्क गुरुवार सुबह छह बजे से ही कट गया है। फ लास्तुनी निवासी कन्हैयालाल जांगिड़ ने बताया कि रास्ता बाधित होने से दबलाना, अलोद होकर रामेश्वर चौराहे होते हुए अपने गांव पहुंचना पड़ा। राहगीर शाम तक बहाव कम होने का इंतजार करते रहे।
गुढ़ा बांध का एक गेट खोलकर छोड़ा पानी
-मेजनदी में बढ़ा जलस्तर
हिण्डोली. जंगल से पानी की आवक होने के कारण बुधवार को जल संसाधन विभाग ने गुढ़ा बांध का एक गेट खोलकर मेज नदी में पानी छोड़ा। जानकारी के अनुसार इस बार लगातार हुई बारिश के बाद भी जंगल से पानी रिस कर आ रहा है। ऐसे में गुढ़ा बांध पर चादर चल रही थी। बुधवार को जल संसाधन विभाग के अधिकारियों ने बांध का एक गेट खोलकर मेज नदी में पानी छोड़ा। विभाग के कनिष्ठ अभियंता चेतन मीणा ने बताया कि बुधवार को कुछ देर के लिए बांध का एक गेट खोला गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो