आमजन की आवाज बनी कांग्रेस की विचारधारा

कांग्रेस की विचारधारा सदैव आमजन की आवाज बनकर चली, जो 136 वर्ष के अपने स्थापना दिवस पर भी मजबूती से धरातल से जुड़ी हुई है। यह बात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सत्येश शर्मा ने कांग्रेस स्थापना दिवस के अवसर पर जिला कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस का झंडा फहराते हुए कही।

By: pankaj joshi

Published: 29 Dec 2020, 07:15 PM IST

आमजन की आवाज बनी कांग्रेस की विचारधारा
बूंदी. कांग्रेस की विचारधारा सदैव आमजन की आवाज बनकर चली, जो 136 वर्ष के अपने स्थापना दिवस पर भी मजबूती से धरातल से जुड़ी हुई है। यह बात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सत्येश शर्मा ने कांग्रेस स्थापना दिवस के अवसर पर जिला कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस का झंडा फहराते हुए कही। बूंदी ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष चेतराम मीणा ने इस अवसर पर मौजूद कार्यकर्ताओं का मुंह मीठा करवाया। कार्यक्रम में तालेड़ा कांग्रेस के अध्यक्ष जगरूप रंधावा, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष महावीर मीणा, बाबूलाल वर्मा, मोहसिन बैग, रामकरण मीणा, साबिर खान, मामून खान, लोकेश मीणा, हबीब मोहम्मद, आसिफ अली आदि मौजूद थे।
केशवरायपाटन. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का 136वां स्थापना दिवस चामुंडा माता मंदिर परिसर में आयोजित किया गया। पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत की अध्यक्षता में कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। इसमें कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बोयत ने कहा कि कांग्रेस ने धर्मनिरपेक्ष एवं प्रजातांत्रिक प्रणाली पर जोर देकर देश की सभी कोमों को साथ लेकर संगठन को मजबूत किया। पूर्व प्रधान वीरेंद्र सिंह हाड़ा ने ध्वजारोहण कर कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम में जिला सचिव भारत नामा, पूर्व पार्षद जितेंद्र मालिक गांधी, युवा नेता दीनबंधु गौतम, हफीज शेख, सत्यप्रकाश ओझा, अनुज कराड, कन्हैया कराड, ताराचंद बागड़ी, विष्णु कवि, दीपकनारायण बैरवा ने भाग लिया।
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से कांग्रेस का स्थापना दिवस मनाया गया। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मुरली मीणा, ओबीसी प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष चेतराम नागर, बद्रीलाल नागर, अरविंद भूत्या, राजेन्द्र शर्मा, अब्दुल अजीज, जफर शरीफ अपने विचार व्यक्त किए।
हिण्डोली . कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कांग्रेस के स्थापना दिवस पर गोष्ठी का आयोजन किया। पेट्रोल पंप के पास आयोजित संगोष्ठी में वरिष्ठ नेता गिर्राज प्रसाद जोशी ने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की इतिहास के बारे में जानकारी दी एवं कांग्रेस की रीति नीति के अनुसार चलने का आह्वान किया। पूर्व सरपंच हनुमान व्यास ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा गरीब किसान की सेवा की है। वक्ताओं ने कांग्रेस को मजबूत करने एवं राज्य सरकार की विकास कार्य योजनाओं को गांव-गांव तक पहुंचाने का भी निर्णय लिया। गोष्ठी में पूर्व सरपंच देवकरण गुर्जर, नरेश सुव्रता, सुरेश शर्मा, मनोहर सुवालका, संजय सिंह, वार्ड पंच कालू जोशी , नारायण गुर्जर सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Congress
pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned