scriptएक नलकूप, वह भी खराब हो गया | Bundi News, Bundi Rajasthan News,a tube well,She also,is spoilt | Patrika News

एक नलकूप, वह भी खराब हो गया

locationबूंदीPublished: Jun 04, 2021 10:22:54 pm

कस्बे की किसान कॉलोनी में लगे नलकूप की मोटर खराब हो जाने से कॉलोनी में पानी का संकट पैदा हो गया। कॉलोनी में शहरी जलप्रदाय योजना की पाइपलाइन नहीं होने से नलकूप ही पानी का सहारा है।

एक नलकूप, वह भी खराब हो गया

एक नलकूप, वह भी खराब हो गया

एक नलकूप, वह भी खराब हो गया
पूरा दिन पानी के जुगाड़ में निकला
किसान कॉलोनी में पानी का संकट
नैनवां. कस्बे की किसान कॉलोनी में लगे नलकूप की मोटर खराब हो जाने से कॉलोनी में पानी का संकट पैदा हो गया। कॉलोनी में शहरी जलप्रदाय योजना की पाइपलाइन नहीं होने से नलकूप ही पानी का सहारा है।
एकमात्र नलकूप के भी पानी देना बंद करने और दूसरा कोई जलस्रोत नहीं होने से गुरुवार को कॉलोनी के लोगों का पूरा दिन पानी के जुगाड़ में में ही निकल गया। कॉलोनी में पानी की किल्लत को देखते हुए गुरुवार को पार्षद दिलखुश पोटर व राजू चौधरी ने अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन देकर नलकूप की मोटर को ठीक कराने व कॉलोनी में स्थित एक हैण्डपम्प में मोटर डालकर उसे चालू करवाने की मांग की। पार्षदों ने चेतावनी दी है कि तीन दिन में मोटर ठीक नहीं की गई तो नगरपालिका कार्यालय पर धरने पर बैठ जाएंगे।
ठेकेदार को जारी किया कार्यादेश
नगरपालिका अधिशासी अधिकारी महिमा चौधरी ने बताया कि नलकूप की मोटर जलने की जानकारी गुरुवार को ही मिली है। नलकूपों की मोटरें ठीक करने के लिए ठेकेदार को बुधवार को कार्यादेश जारी किया है। ठेकेदार नलकूप चालू नहीं करता है तो उसका दिया कार्यादेश निरस्त कर दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो