एबीवीपी की छात्राओं ने कलक्ट्रेट पर जमकर किया विरोध प्रदर्शन

बूंदी. हैदराबाद और अलीगढ़ में हुई बलात्कार की घटनाओं को लेकर यहां अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की छात्राओं ने मंगलवार को कलक्ट्रेट पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

By: pankaj joshi

Published: 03 Dec 2019, 10:06 PM IST

बूंदी. हैदराबाद और अलीगढ़ में हुई बलात्कार की घटनाओं को लेकर यहां अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की छात्राओं ने मंगलवार को कलक्ट्रेट पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। छात्राएं जिला संयोजक पंकज गुर्जर व छात्रसंघ अध्यक्ष डोली राणावत की अगुवाई में जुलूस के रूप में पहुंची। यहां छात्राओं ने आक्रोश जताया और सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए।
छात्राओं ने मांग रखी कि ऐसे आरोपियों को सिर्फ फांसी की सजा होनी चाहिए। देशभर की बेटियों की सुरक्षा अब तभी होगी जब सरकार ठोस निर्णय करेंगी। आरोपियों को छोड़ देने या सिर्फ जेल में बंद करने से इनके हौसलें कम नहीं होंगे। छात्राओं ने चेतावनी दी कि यदि सरकार ने सात दिवस में ठोस निर्णय नहीं किया तो छात्राएं पूरे प्रदेश में सडक़ों पर उतरेंगी। बाद में राष्ट्रपति के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान भानूप्रताप सिंह, यज्ञवंति हाड़ा, निशा वर्मा, कविता गुर्जर, पूजा हाड़ा, ज्योति हाड़ा, संतरा मेघवाल आदि सहित कई छात्राएं मौजूद थी। छात्राएं धाभाई कुंड से जुलूस के रूप में रवाना हुई।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned