scriptटैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, एक जने की मौत | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Accident, Tanker, Bike Rider, Hospit | Patrika News

टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, एक जने की मौत

locationबूंदीPublished: Oct 23, 2021 05:54:34 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग -27 दूधिकुडी कट के पास टैंकर ने बाइक सवार को कुचल दिया। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, एक जने की मौत

टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, एक जने की मौत

डाबी. क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग -27 दूधिकुडी कट के पास टैंकर ने बाइक सवार को कुचल दिया। जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दूधिकुडी कट के पास बाइक सवार थाना उदयगढ़ जिला अलीराजपुर मध्यप्रदेश निवासी गजराज मामाभील उर्फ गजरु (45) व चचेरा भाई मुकेश मामाभील डाबी से बुधपुरा जा रहे थे। दूधिकुडी कट के पास पीछे से तेज गति से आ रहे टैंकर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों सडक़ पर गिर गए। मुकेश को हल्की चोटें आई वहीं गजराज टैंकर के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर डाबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया। टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ट्रैक्टर- ट्रॉली की टक्कर से विवाहिता की मौत
केशवरायपाटन. कोटा -दौसा मेगा स्टेट हाई-वे पर शुक्रवार को गिरधरपुरा गांव के पास ट्रैक्टर- ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार विवाहिता की मृत्यु हो गई।
केशवरायपाटन निवासी शकूर मोहम्मद पत्नी शहीदन बानो को लेकर बाइक से केशवरायपाटन आ रहे थे। तभी गिरधरपुरा गांव के पास सामने से आ रही ट्रैक्टर -ट्रॉली के चालक ने टक्कर मार दी। जिससे 65 वर्षीय शहीदन बानो की मौत हो गई। कोटा कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाया। शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक पार्षद रही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो