विरोध के बाद तोड़ी नाली, अतिक्रमण रोका

शहर के नैनवां रोड माटूंदा चौराहे पर शनिवार को क्षेत्रवासियों ने नाली निर्माण की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया। आक्रोशित युवाओं ने नगर परिषद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध जताया।

By: pankaj joshi

Published: 01 Aug 2021, 08:59 PM IST

विरोध के बाद तोड़ी नाली, अतिक्रमण रोका
आक्रोशित युवाओं ने किया विरोध प्रदर्शन, सभापति को घेरा
बूंदी. शहर के नैनवां रोड माटूंदा चौराहे पर शनिवार को क्षेत्रवासियों ने नाली निर्माण की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया। आक्रोशित युवाओं ने नगर परिषद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध जताया। करीब आंधे घंटे तक चले जाम के दौरान क्षेत्र के युवा आक्रोशित दिखे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश की। जाम के दौरान सभापति एक दुकान का उद्घाटन करने पहुंची थी, जिन्हें प्रदर्शन कर रहे लोगों ने घेर लिया।
आक्रोशित युवाओं ने बताया कि पुराने माटूंदा रोड पर बने नाली पर अतिक्रमण कर लोगों ने मकान बना लिए। मकान के आगे नाली का निर्माण करा लिया, इससे अतिक्रमण होने लग गया। विरोध में सुबह क्षेत्र के युवाओं ने माटूंदा चौराहे पर जाम लगा दिया। सभापति को आक्रोशित युवाओं की बात को सुना। सभापति ने ठोस आश्वासन दिया और मौके पर नगर परिषद अधिकारियों को फोन करके नाली पर हो रहे अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिया। कुछ देर बाद अतिक्रमण हटा दिया गया। इस दौरान जितेंद्र सिंह हाड़ा, दिनेश मेघवाल, राकेश प्रजापत आदि मौजूद रहे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned