scriptएयरकूल एंबुलेंस का बूंदी विधायक ने किया लोकार्पण | bundi news, bundi rajasthan news, aircool, ambulance, launch, need, pa | Patrika News

एयरकूल एंबुलेंस का बूंदी विधायक ने किया लोकार्पण

locationबूंदीPublished: Sep 26, 2021 06:34:29 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती के उपलक्ष्य में सेवा समर्पण अभियान कार्यक्रम के तहत शहर के जिला अस्पताल में विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के तहत विधायक अशोक डोगरा की ओर से दी गई 19 लाख की एयरकूल एंबुलेंस का शनिवार को लोकार्पण किया गया।

एयरकूल एंबुलेंस का बूंदी विधायक ने किया लोकार्पण

एयरकूल एंबुलेंस का बूंदी विधायक ने किया लोकार्पण

बूंदी. पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती के उपलक्ष्य में सेवा समर्पण अभियान कार्यक्रम के तहत शहर के जिला अस्पताल में विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के तहत विधायक अशोक डोगरा की ओर से दी गई 19 लाख की एयरकूल एंबुलेंस का शनिवार को लोकार्पण किया गया।
इस मौके पर विधायक डोगरा ने कहा कि जिला अस्पताल में एंबुलेंस की विशेष आवश्यकता थी, इसलिए विधायक कोष से एंबुलेंस जिला अस्पताल को उपलब्ध कराई गई, ताकि मरीजों को लाने ले जाने में परेशानी ना हो। विधायक डोगरा ने कहा कि चिकित्सा व्यवस्थाएं और सुदृढ हों इसके लिए लगातार प्रयासरत रहेंगे। इस दौरान भाजपा जिला संगठन प्रभारी नरेश बंसल, जिलाध्यक्ष छीतर लाल राणा, प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ.राकेश तनेजा, महामंत्री सुरेश अग्रवाल, शहर अध्यक्ष महावीर खंगार, मीडिया प्रभारी अभिषेक जैन, माधवप्रसाद विजयवर्गीय, महिला मोर्चा जिला मंत्री रजनी छाबड़ा आदि मौजूद थे।

संयुक्त व्यापार महासंघ ने दिया बंद को समर्थन
बूंदी. किसान मजदूर संघर्ष समिति के भारत बंद के आह्वान में बूंदी के संयुक्त व्यापार महासंघ ने समर्थन दिया। इसे लेकर शनिवार को बैठक हुई। सभी ने सोमवार को बंद का समर्थन किया। बैठक में महासंघ अध्यक्ष प्रेमप्रकाश एवरग्रीन, सचिव प्रशांत मोदी आदि सहित विभिन्न संघों के पदाधिकारी मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो