scriptमोहल्ले में शराबियों का आतंक, थाने में पहुंचे लोग | Bundi news, Bundi rajasthan news, Alcoholics,Terror,Police Station,The | Patrika News

मोहल्ले में शराबियों का आतंक, थाने में पहुंचे लोग

locationबूंदीPublished: Sep 30, 2019 08:37:16 pm

देई. कस्बे की लोहडी चौहटी मोहल्ला में शराबियों के आतंक के खिलाफ सोमवार को महिलाएं व लोग देई थाने पहुंचे।

मोहल्ले में शराबियों का आतंक, थाने में पहुंचे लोग

मोहल्ले में शराबियों का आतंक, थाने में पहुंचे लोग

देई. कस्बे की लोहडी चौहटी मोहल्ला में शराबियों के आतंक के खिलाफ सोमवार को महिलाएं व लोग देई थाने पहुंचे। जहां थानाधिकारी दौलत साहू से समस्या समाधान की मांग की। थानाधिकारी के आश्वासन के बाद महिलाएं लौटी। थाने पहुंची महिलाओं व ग्रामीणों ने बताया कि शराबी आए दिन गाली-गलौज कर रहे हैं। रात के वक्त घरों में पत्थर फेंकते हैं। इससे दहशत बनी हुई है। इन्हें कई बार टोका भी, लेकिन वह मान नहीं रहे। झगड़े को आमादा हो जाते हैं। ऐसे में पुलिस इन नशेडिय़ों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करें।

नशा मुक्ति ज्ञान परीक्षा कल
देई. दुव्र्यसन मुक्ति मंच की ओर से विश्व अंहिसा दिवस पर लादूलाल सेन की स्मृति नशा मुक्ति ज्ञान परीक्षा बुधवार सुबह 11 से 12 बजे तक होगी।
मंच संयोजक किशनलाल कहार ने बताया कि जिलेभर से परीक्षा में 45 विद्यालयों के 1556 विद्यार्थी शामिल होंगे। परीक्षा में ब्लॅाक प्रभारी के माध्यम से प्रश्न पत्र का वितरण कर दिया गया। परीक्षा सीनियर व जूनियर वर्ग में होगी। जिला स्तर पर प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो