scriptराशि स्वीकृत, जमीन नहीं, अटका भवन निर्माण | Bundi News, Bundi Rajasthan News,amount approved,no land,stalled const | Patrika News

राशि स्वीकृत, जमीन नहीं, अटका भवन निर्माण

locationबूंदीPublished: Oct 19, 2021 07:25:30 pm

कस्बे के नैनवां रोड पर स्थित प्रथम श्रेणी पशु चिकित्सालय में बरसात होते ही पानी के बीच पशुओं का इलाज हो रहा है। पशु चिकित्सालय भवन जर्जर अवस्था में है।

राशि स्वीकृत, जमीन नहीं, अटका भवन निर्माण

राशि स्वीकृत, जमीन नहीं, अटका भवन निर्माण

राशि स्वीकृत, जमीन नहीं, अटका भवन निर्माण
पशु चिकित्सालय में पानी के बीच पशुओं का इलाज
देई. कस्बे के नैनवां रोड पर स्थित प्रथम श्रेणी पशु चिकित्सालय में बरसात होते ही पानी के बीच पशुओं का इलाज हो रहा है। पशु चिकित्सालय भवन जर्जर अवस्था में है। परिसर में पानी भरने से चिकित्साकर्मियों को पानी के बीच इलाज करना पड़ता है। जिससे पशुओं को परेशानी होती है। पशु मालिकों ने बताया कि बीमार पशु को पानी के बीच खड़ा करना पड़ता है। बरसात होने पर भवन में पानी टपकने से रिकॉर्ड, दवा व अस्पताल के फर्नीचर को प्लास्टिक से ढकना पड़ता है।
राशि स्वीकृत, जमीन आवंटन का इंतजार
चिकित्सालय परिसर वर्तमान में कृषि उपज मंडी परिसर की सीमा में बना हुआ है। भवन निर्माण के लिए इस वित्तीय वर्ष में आरटीडीएफ टी-26 योजनान्तर्गत 35 लाख 90 हजार रुपए स्वीकृत हुए, लेकिन चिकित्सालय के नाम पर जमीन का आवंटन नहीं होने से भवन निर्माण अटका हुआ है। पूर्व में भी स्वीकृत राशि का उपयोग नहीं हो सका था। इस बारे में पशु चिकित्सालय प्रभारी चिकित्सक अमरलाल नागर ने बताया कि भवन निर्माण के लिए राशि स्वीकृत है, लेकिन जमीन का आवंटन नहीं होने से भवन नहीं बना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो