scriptबांसी में आक्रोशित ग्रामीणों ने करवाया बाजार बन्द | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Angry villagers,Orchestrated market c | Patrika News

बांसी में आक्रोशित ग्रामीणों ने करवाया बाजार बन्द

locationबूंदीPublished: Mar 07, 2020 11:57:43 am

बांसी. भण्डेड़ा. कस्बे के कुएं में मिली एक जने की लाश को 38 दिन निकल जाने के बाद भी पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य बाजार में केशवराय मन्दिर के चौक में एकत्रित होकर बाजार बन्द करने की अपील की।

बांसी में आक्रोशित ग्रामीणों ने करवाया बाजार बन्द

बांसी में आक्रोशित ग्रामीणों ने करवाया बाजार बन्द

बांसी में आक्रोशित ग्रामीणों ने करवाया बाजार बन्द
बांसी. भण्डेड़ा. कस्बे के कुएं में मिली एक जने की लाश को 38 दिन निकल जाने के बाद भी पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य बाजार में केशवराय मन्दिर के चौक में एकत्रित होकर बाजार बन्द करने की अपील की। जिसके बाद कस्बे के सभी दुकानदारों ने समर्थन कर प्रतिष्ठान बंद कर दिए। ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस द्वारा तीन दिन में इस घटना का खुलासा नहीं किया तो सडक़ पर उतर कर नैनवां-बूंदी मार्ग पर जाम लगाया जाएगा। बांसी निवासी मृतक के बड़े भाई ब्रह्मानंद शर्मा ने बताया की छोटा भाई महेश कुमार शर्मा उर्फ पप्पू 27 जनवरी 2020 को शाम के समय घर से बिना कुछ बताए निकला था रात दस बजे तक घर नहीं लौटने पर फोन किया तो फोन बन्द आया। 28 जनवरी को तलाश शुरू की व देई थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी। जिसके बाद उसी रोज तलाशी के दौरान बांसी में रामदेवजी के मंदिर के निकट सडक़ के पास मोटरसाइकिल नजर आई। दोपहर साढ़े तीन बजे के बाद आसपास में तलाश की तो पास ही कुए में मृतक नजर आया घटना की सूचना देई पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुए से निकलवाया व मृतक का शव नैनवां अस्पताल ले जाकर पोस्टमार्टम करवाया। उस समय मृतक के शरीर पर चोटों के निशान भी नजर आए थे। जिस की देई थाना पुलिस को मृतक के बडे भाई ब्रह्मानंद शर्मा ने हत्या आशंका जताई व मृतक की हत्या कर कुए में डालने की रिपोर्ट दी गई। बाजार बंद की सूचना पर नैनवां वृत्ताधिकारी व देई थानाधिकारी मौके पर पहुंचे व ग्रामीणों से समझाईश की। ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री के नाम नैनवां वृत्ताधिकारी को ज्ञापन दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो