बस से उतरते ही सड़क पर आ गई मौत

तालेड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग 52 के लांबापीपल के पास एक युवक का शव मिला। सूचना पर पुलिस तालेड़ा अस्पताल लेकर आए, जहां से कोरोना की जांच के लिए बूंदी ले जाया गया।

By: pankaj joshi

Published: 02 May 2021, 09:51 PM IST

बस से उतरते ही सड़क पर आ गई मौत
हाई-वे पर हादसा, सडक़ के सहारे मृत मिला युवक
तालेड़ा. तालेड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग 52 के लांबापीपल के पास एक युवक का शव मिला। सूचना पर पुलिस तालेड़ा अस्पताल लेकर आए, जहां से कोरोना की जांच के लिए बूंदी ले जाया गया। मृतक की पहचान कर परिजनों को सूचित किया गया। पुलिस ने बताया कि लांबापीपल के पास एक युवक का शव पड़ा हुआ था। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दी। इसपर मौके पर पहुंच कर शव को तालेड़ा अस्पताल लेकर आए। जहां पर मृतक की शिनाख्त की गई। मृतक कोटा जिले के पीपल्दा गांव निवासी होना पाया गया। पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी गई। सूचना पर परिजन पहुंचे। कोरोना जांच के लिए शव बूंदी भेजा गया है। थाना अधिकारी महेश सिंह ने बताया कि कोरोना की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। परिजनों से पूछताछ में बताया कि वह जयपुर काम करता था।
कोटा जा रही बस से उतरा, हो गई मौत
जानकारी के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कोटा की तरफ जा रही एक बस से मृतक को उतारा था। वहीं कुछ प्रत्यक्षदर्शी रोड के सहारे बैठे होने की बात बता रहे हैं। बूंदी अस्पताल में शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। प्रत्यक्षदर्शी रंगलाल गुर्जर ने बताया कि बूंदी से कोटा की तरफ जा रही लोक परिवहन राजस्थान की बस से तीन जने उतरे थे। जिसमें से दो को पहले से इंतजार कर रहे व्यक्ति ले गए। उसके बाद से ही वह अकेला रोड सहारे बैठा रहा। जब तालेड़ा से 10-15 मिनट बाद वापस आया तो पता चला कि उसकी मौत हो गई।
ट्रोले ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत
गोठड़ा जजावर. कुम्हरला बालाजी के पास हाइवे पर ट्रोले ने बाइक सवार को टक्कर मारने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल हो गया। दबलाना थाने के हेड कांस्टेबल हरीश ने बताया कि नैनवां क्षेत्र के कोरमा निवासी रूपनारायण गुर्जर एवं बबलू गुर्जर अपने बेटे की शादी के निमंत्रण कार्ड रिश्तेदारी में देने गए थे। शनिवार सुबह अपने गांव कोरमा के लिए बाइक से निकले थे। कुम्हरला बालाजी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी पर नैनवां की तरफ से आ रहे ट्रोले ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिसके चलते बाइक सवार रूपनारायण गुर्जर (55) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बबलू घायल हो गया। जिसका निजी क्लीनिक पर उपचार करवाया गया। सूचना मिलने पर गोठड़ा से एंबुलेंस मौके पर पहुंची। बाद में सूचना मिलने पर दबलाना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची एवं मृतक रूपनारायण गुर्जर के शव का पोस्टमार्टम नैनवां के सामुदायिक चिकित्सालय केंद्र पर करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned