scriptमतदाता जागरूकता के लिए निकाली रैली | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Asha, Honorarium, Mang, Government, | Patrika News

मतदाता जागरूकता के लिए निकाली रैली

locationबूंदीPublished: Jan 24, 2021 11:28:14 am

Submitted by:

Narendra Agarwal

नगर निकाय चुनाव में अधिकाधिक मतदान करने का संदेश देने के लिए शनिवार को कलक्ट्रेट परिसर से मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई।

मतदाता जागरूकता के लिए निकाली रैली

मतदाता जागरूकता के लिए निकाली रैली

बूंदी. नगर निकाय चुनाव में अधिकाधिक मतदान करने का संदेश देने के लिए शनिवार को कलक्ट्रेट परिसर से मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। स्वीप प्रभारी मुरलीधर प्रतिहार ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली शहर के प्रमुख मार्गों से निकली।
नैनवां. नगर निकाय चुनाव के लिए शनिवार को प्रशासन की ओर से नैनवां में मतदाता जागरूकता रैली निकाली। रैली सुबह उच्च माध्यमिक विद्यालय के मैदान से रवाना हुई। रैली में विद्यार्थियों के साथ शिक्षक-शिक्षिकाएं, महिला बाल विकास विभाग के आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका, नगरपालिका कर्मचारी शामिल हुए। विकास अधिकारी जतनसिंह, एसीबीईओ दुर्गालाल कारपेंटर, प्रधानाचार्य विभा गौतम सहित अन्य अधिकारी साथ चल रहे थे।

डाक मतपत्र नहीं देने पर रोष, मिले तो माने
बूंदी. जिन राज्य कर्मचारियों की चुनाव ड्यूटी लगी और पोस्ट आवेदन पत्र नहीं मिले, इस मामले में शनिवार को यहां एम.डी. अंसारी की अगुवाई में कर्मचारी अतिरिक्त जिला कलक्टर से मिले। उन्हें बताया कि जिन कार्मिकों का शनिवार को बूंदी में प्रशिक्षण था उन्हें मत देने का अधिकार नहीं दिया जा रहा। शिकायत के बाद कुछ कर्मचारियों को डाक मतपत्र उपलब्ध कराए गए। अंसारी ने बताया कि अभी भी कई कर्मचारी मत डालने से वंचित रहने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो