विधानसभा में गूंजा बूंदी रोडवेज बस स्टैंड का मामला

बूंदी रोडवेज बस स्टैंड की दुर्दशा का मामला शुक्रवार को विधानसभा में गूंजा।केशवरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने कहा कि बस स्टैंड जर्जर हाल हो गया।

pankaj joshi

February, 1501:12 PM

विधानसभा में गूंजा बूंदी रोडवेज बस स्टैंड का मामला
- केशवरायपाटन विधायक ने दशा सुधारने की उठाई मांग
बूंदी.बूंदी रोडवेज बस स्टैंड की दुर्दशा का मामला शुक्रवार को विधानसभा में गूंजा।केशवरायपाटन विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने कहा कि बस स्टैंड जर्जर हाल हो गया। सडक़ चलने लायक नहीं रही। कुछ हिस्से में तो सडक़ का नाम ही नहीं रहा। इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा। आगार में आधे से अधिक पद रिक्त हो गए। बस स्टैंड को बाहर शिफ्ट करना चाह रहे थे जिस प्रस्ताव को निगम मण्डल ने खारिज कर दिया।
विधायक ने बूंदी में नया बस स्टैंड बनाने की मांग सदन में रखी। उन्होंने कहा कि रोडवेज में महिलाओं का भरोसा रहता है, ऐसे में इसकी सेवाओं को बढ़ाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार रोडवेज को करोड़ों रुपए की सब्सिडी दे रही है, तो फिर इसकी सेवाओं के बारे में भी विचार किया जाना चाहिए। उन्होंने केशवरायपाटन और लाखेरी के बस स्टैंड तक बसों के नहीं जाने का मामला भी रखा। उन्होंने कहा कि यात्री बस स्टैंड पर इंतजार करते हुए रह जाते हैं और बसें सीधे बायपास से निकल जाती है। उन्होंने बसों को दे रखे परमिट का मामला भी सदन में उठाया।
बूंदी आगार में बसों की संख्या बढ़ाने की मांग की। विधायक ने कहा कि इससे गरीबों को फायदा होगा। उन्होंने कोटा-ग्वालियर वाया श्योपुर, कोटा-खंडवा गुरानपुर, औंकारेश्वर व चौंतरा का खेड़ा तक जाने वाली बसों को बंद करने का विरोध किया। उन्होंने कहा कि यह बसें फिर से चलनी चाहिए। विधायक की मांग पर परिवहन मंत्री ने भरोसा दिया कि सभी मांगों पर जल्द गौर होगा। मंत्री ने कहा कि बसें बस स्टैंड तक पहुंचे, इसके लिए आगार प्रबंधकों को निर्देश जारी करेंगे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned