अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए निकाली प्रभात फेरी

अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर का निर्माण हो उसके लिए संघ के स्वयंसेवकों और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा जन जागरण अभियान शुरू किया है।

By: Narendra Agarwal

Updated: 26 Dec 2020, 06:19 PM IST

हिण्डोली. अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर का निर्माण हो उसके लिए संघ के स्वयंसेवकों और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा जन जागरण अभियान शुरू किया है।
शुक्रवार सुबह ग्राम अमरत्या में कार्यकर्ताओं ने प्रभात फेरी निकाली एवं यहां पर स्थित मंदिर में पाठ का आयोजन किया। भाजपा मंडल महामंत्री मनीष जैन ने बताया कि 19 दिसंबर से क्षेत्र में स्वयं सेवकों द्वारा प्रभात फेरी निकाली जा रही है। शुक्रवार को अमरत्या गांव में तडक़े प्रभात फेरी निकालकर भगवान राम ,लक्ष्मण व जानकी के मंदिर पर समापन किया। वहीं मन्दिर मं 108 बार हनुमान चालीसा का पाठ किया गया।
जहरीले कीड़े के काटने से किसान की मौत
बड़ानयागांव . कस्बे में जहरीले कीड़े के काटने से गुरुवार रात को एक किसान की मौत हो गई। कस्बे के बद्रीजी का बरड़ा निवासी लालचंद सैनी (55) गुरुवार शाम अपने खेत पर हंकाई कर रहा था तभी जहरीले कीड़े के काटने से वह बेसुध होकर गिर पड़ा। सूचना मिलने पर परिजन उसे बूंदी सामान्य चिकित्सालय लेकर गए। जहां पर रात को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हिंडोली पुलिस ने शुक्रवार को सामुदायिक चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned