scriptBundi News, Bundi Rajasthan News,bad highway,two died in a month,half | बदहाल हाई-वे : एक माह में दो की मौत, आधा दर्जन हो चुके घायल | Patrika News

बदहाल हाई-वे : एक माह में दो की मौत, आधा दर्जन हो चुके घायल

कोटा -दौसा मेगा स्टेट हाई-वे अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है। बारिश का मौसम समाप्त होने के बाद भी लोगों को जख्म देने वाली इस सड़क की किसी ने सुध नहीं ली।

बूंदी

Published: October 29, 2021 07:12:46 pm

बदहाल हाई-वे : एक माह में दो की मौत, आधा दर्जन हो चुके घायल
केशवरायपाटन. कोटा -दौसा मेगा स्टेट हाई-वे अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है। बारिश का मौसम समाप्त होने के बाद भी लोगों को जख्म देने वाली इस सड़क की किसी ने सुध नहीं ली।
कोटा से ही सड़क के बीचों-बीच जानलेवा गड्ढें हो रहे हैं। यहां एक माह में कोटा से केशवरायपाटन के बीच की सड़क पर हो रही गड्ढ़ों में गिरने से 2 जनों की मौत हो चुकी, जबकि आधा दर्जन बाइक सवार घायल हुए हैं। इस सड़क पर रात के समय चलना अब अपनी जान को खतरें में डालना हो गया। एक माह पहले चड़ी गांव के युवा नागेश गौतम की सड़क के बीच गड्ढें में गिरने से मौत हो गई। वह एक माह तक कोमा में रहा। इसी प्रकार कस्बे की एक विवाहिता ने भी गड्ढे में गिरने से गिरधरपुरा के पास जान गंवानी पड़ी। सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं जा रहा।

बदहाल हाई-वे : एक माह में दो की मौत, आधा दर्जन हो चुके घायल
बदहाल हाई-वे : एक माह में दो की मौत, आधा दर्जन हो चुके घायल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.