scriptबैंड की धुन पर बज उठे देशभक्ति के तराने तो खिल उठे चेहरे | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Band, Model, Equipment, Team, Staff | Patrika News

बैंड की धुन पर बज उठे देशभक्ति के तराने तो खिल उठे चेहरे

locationबूंदीPublished: Nov 08, 2019 12:24:26 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

कस्बे के स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल में गुरुवार दोपहर को क्लस्टर लेवल बैंड वादन प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसमें बूंदी, अजमेर व टोंक जिले की 6 टीमों ने भाग लिया।

बैंड की धुन पर बज उठे देशभक्ति के तराने तो खिल उठे चेहरे

बैंड की धुन पर बज उठे देशभक्ति के तराने तो खिल उठे चेहरे

हिण्डोली. कस्बे के स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल में गुरुवार दोपहर को क्लस्टर लेवल बैंड वादन प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसमें बूंदी, अजमेर व टोंक जिले की 6 टीमों ने भाग लिया।
दोपहर को 12 बजे विद्यालय परिसर में आयोजित प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने बैंड बाजे से देशभक्ति की धुन शुरू की जो 7 मिनट तक जारी रही। इस दौरान बालकों की हाथों में ढोल मशक, मजीरे सहित कई वाद्य उपकरण के साथ बजाते हुए चल रहे थे। प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में स्थानीय मॉडल स्कूल के टीम प्रथम स्थान पर रही, वहीं पर छात्रा प्रतियोगिता में मात्र एक टीम के भाग लेने से अजमेर जिले के आराई मॉडल स्कूल की टीम प्रथम रही। इस दौरान मुख्य अतिथि मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी जगदीश प्रसाद शर्मा, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी लखमाराम मीणा, एडीपीसी ऋषिराज शर्मा व कई अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद रहे।
प्रधानाचार्य आरके निर्मल ने बताया कि कलस्टर की 6 टीमों ने भाग लिया। जिनमें प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली टीम को पारितोषिक देकर सम्मानित किया। इस दौरान निर्णायक दल में देवनारायण आवासीय बालिका विद्यालय के प्रधानाचार्य प्रमोद वर्मा शामिल थे। संचालन रामप्रसाद मीणा ने किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो