मारपीट करते हुए सड़क पर आ गए, वाहन की टक्कर से युवक की मौत

थाना क्षेत्र के कासपुरिया गांव निवासी 30 वर्षीय युवक देशराज मीणा से मारपीट होने व मारपीट की घटना के बाद एनएच 148 डी पर वाहन की टक्कर लगने से शनिवार रात को घटना के दो घंटे बाद मौत हो गई।

By: pankaj joshi

Published: 05 Apr 2021, 09:48 PM IST

मारपीट करते हुए सड़क पर आ गए, वाहन की टक्कर से युवक की मौत
सदोष मानव वध का मामला दर्ज किया
नैनवां. थाना क्षेत्र के कासपुरिया गांव निवासी 30 वर्षीय युवक देशराज मीणा से मारपीट होने व मारपीट की घटना के बाद एनएच 148 डी पर वाहन की टक्कर लगने से शनिवार रात को घटना के दो घंटे बाद मौत हो गई। पुलिस ने मामला संदिग्ध मानतेे हुए शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। मामला सदोष मानव वध का मानते हुए मारपीट करने वाले गांव के ही शोभाराम के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि देर रात को कासपुरिया गांव के बाहर एनएच 148 डी पर गांव के ही एक युवक के घायल होने की थाने पर सूचना आई थी। जिस पर पुलिस उपाधीक्षक कैलाशचंद जाट, एएसआई जयसिंह मीणा, लादूसिंह मय जाप्ता के मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए नैनवां चिकित्सालय पहुंचाया। युवक की हालत गंभीर होने से प्राथमिक उपचार के बाद बूंदी रैफर कर दिया। जिसकी रास्ते मेें कुम्हराला बालाजी के पास ही मौत हो जाने पर परिजन शव को वापस नैनवां चिकित्सालय लेकर आए। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
यह दी घटना की रिपोर्ट
मृतक के छोटे भाई दिलखुश मीना ने रिपोर्ट दी। जिसमें लिखा कि शनिवार रात साढ़े नौ बजे उसका भाई देशराज मीना घर पर मां से दुकान पर सोने जाने की बोलकर आया था। जब वह वहां पहुंचा तो आरोपी शोभाराम मीना के साथ कहासुनी हो गई। इस दौरान शोभाराम ने उसके भाई के साथ एक घंटे तक मारपीट की और मारते-मारते एनएच रोड पर ले आया जो रोड़ पर गिर गया। जिसको वाहन ने टक्कर मार दी। घायलावस्था में नैनवां चिकित्सालय लेकर आए तो प्राथमिक उपचार के बाद बूंदी रैफर कर दिया। बूंदी ले जाते समय रास्ते में कुम्हराला बालाजी के पास मौत हो गई।
एएसआई का कहना
एएसआई लादूसिंह ने बताया कि शव का रविवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है। युवक से पहले मारपीट होने व उसकेे बाद वाहन की भी टक्कर लगी थी। मृतक के भाई की रिपोर्ट के आधार पर मारपीट के आरोपी के खिलाफ सदोष मानव वध की धारा में मामला दर्ज किया है।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned