लाइनों के नीचे से काटे बड़े पेड़,ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन करके लगाया जाम

क्षेत्र के माटूंदा गांव में बुधवार सुबह लाइनों के रखरखाव को लेकर बड़े पेड़ काटने के मामले को लेकर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन करके 10 मिनट तक सड़क पर जाम लगाया।

By: pankaj joshi

Published: 08 Oct 2021, 07:30 PM IST

लाइनों के नीचे से काटे बड़े पेड़,ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन करके लगाया जाम
रामगंजबालाजी. क्षेत्र के माटूंदा गांव में बुधवार सुबह लाइनों के रखरखाव को लेकर बड़े पेड़ काटने के मामले को लेकर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन करके 10 मिनट तक सड़क पर जाम लगाया। निगम के कर्मचारियों ने पीपल, नीम के हरे पेड़ काट दिए। प्रत्यक्षदर्शी दशरथ सिंह ने कर्मचारी से पेड़ काटने की मना किया और तारों को छू रही टहनियों को काटने के लिए कहा। इसके बाद भी कर्मचारियों ने पीपल का बड़ा पेड़ काट दिया। जबकि हाईटेंशन तारों को टावर लगा कर ऊंचा करवाने के लिए ग्रामीणों ने प्रशासन गांव के संग शिविर में कहा था। ग्रामीणों की सुनवाई नहीं होने पर दशरथसिंह के नेतृत्व में सभी ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया और विद्युत वितरण निगम के कर्मचारियों को खरी-खोटी सुनाई।
प्रदर्शन में ओम प्रकाश सैनी, हेमराज प्रजापत, विजय साहू, सोनू राठौर, किशन गोपाल सैनी, अजय सैनी आदि मौजूद थे। उधर इस मामले को लेकर निगम के कनिष्ठ अभियंता नीरज कुमार सिंह ने बताया कि कर्मचारियों से पेड़ों की टहनियों काटने के लिए कहा था। शिविर में होने के चलते मौके पर नहीं पहुंच सके। कर्मचारियों से पेड़ काटने के लिए नहीं कहा गया था।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned