भाजपा एक लोकतांत्रिक और अनुशासित तरीके से चलने वाला संगठन

भाजपा के मंडल प्रशिक्षण शिविर की तैयारियों को लेकर पदाधिकारियों की बैठक बुधवार को बूंदी के खोजागेट रोड स्थित धानमंडी धर्मशाला में हुई। शिविर की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई।

By: Narendra Agarwal

Updated: 12 Feb 2021, 04:37 PM IST

बूंदी. भाजपा के मंडल प्रशिक्षण शिविर की तैयारियों को लेकर पदाधिकारियों की बैठक बुधवार को बूंदी के खोजागेट रोड स्थित धानमंडी धर्मशाला में हुई। शिविर की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई।
मुख्य वक्ता प्रशिक्षण के प्रदेश प्रभारी छगन माहुर ने कहा कि जिन-जिन क्षेत्रों में चुनाव नहीं, वहां पर भाजपा की रीति-नीति और उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से और कार्यकर्ताओं की वैचारिक दृढ़ता के लिए यह प्रशिक्षण शिविर आयोजित होंगे। भाजपा एक लोकतांत्रिक और अनुशासित तरीके से चलने वाला संगठन है। युवाओं को भाजपा की रीति से जोडऩे के लिए इस प्रकार के प्रक्षिक्षण शिविर आयोजित किए जाते हैं। कोटा संभाग प्रशिक्षण प्रभारी गौरव शर्मा ने कहा कि हमारी पार्टी कार्यकर्ता आधारित जनसंगठन है। स्वस्थ नेतृत्व के लिए कार्यकर्ता का व्यक्तित्व विकास आवश्यक है। व्यक्तित्व विकास हमारे व्यक्तिगत, सामाजिक व राजनीतिक जीवन को अर्थपूर्ण बनाता है।
बैठक में जिला प्रशिक्षण प्रवासी जयवीर सिंह, जिला प्रशिक्षण संयोजक पुरुषोत्तम मंगल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कालूलाल जांगिड़ व बृजबाला गुप्ता, जिला महामंत्री सुरेश अग्रवाल, योगेंद्र शृंगी, लक्ष्मण सिंह, जिला कोषाध्यक्ष सुनील जैथलिया, जिला मंत्री सीताराम सैनी, जिला प्रवक्ता मनीष पाटनी आदि मौजूद थे।

BJP
Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned