शिविर में रक्तदान में दिखा उत्साह, 55 यूनिट हुआ रक्तदान

कस्बे के बंधेश्वर महादेव तेजाजी मेला समिति की ओर से रविवार को आयोजित रक्तदान शिविर में दानदाताओं ने 55 यूनिट रक्तदान किया।

By: Narendra Agarwal

Published: 20 Sep 2021, 05:14 PM IST

लाखेरी. कस्बे के बंधेश्वर महादेव तेजाजी मेला समिति की ओर से रविवार को आयोजित रक्तदान शिविर में दानदाताओं ने 55 यूनिट रक्तदान किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह 11 बजे जिकजेक डेम के समीप सामुदायिक भवन में शुरू हुए रक्तदान शिविर में कोटा ब्लड बैंक सोसायटी की भ्रमणशील रकत संग्रहण टोली ने दानदाताओं का रक्त संग्रहण करना शुरू किया और सायं 4 बजे तक 55 यूनिट रक्त का संग्रहण हुआ। दानदाताओं में अधिकांश मेला समिति के सदस्य व आमजन शामिल थे। कार्यक्रम के मुखय अतिथि थानाधिकारी सुरेश गोचर का आयोजन समिति के सदस्यों द्वारा स्वागत किया गया। इस दौरान भंवर लाल सैनी, पार्षद राजू सैनी, गिर्राज सैनी, कालू सैनी, राजू योगी, मुकेश सैनी सहित मेला समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

गर्भवती महिलाओं व बच्चों का किया टीकाकरण

करवर. क्षेत्र के अरियाली गांव में पोषण माह के तहत गर्भवती महिलाएं व बच्चों का टीकाकरण किया गया। स्वयंसेविका अंकिता पोटर ने बताया कि ग्रामीणों व गर्भवती महिलाओं को स्वच्छता के प्रति सजग रहने, बच्चों के टीकाकरण की उपयोगिता आदि के बारे में जानकारी दी गई। इस दौरान आशा सहयोगिनी सीमा खटीक, एएनएम उमारानी शर्मा व ग्रामीण मौजूद थे।

Show More
Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned