scriptबूंदी जिला चिकित्सालय का हड्डी रोग विशेषज्ञ मेडिकल स्टोर संचालक के जरिए घूस लेते पकड़ा | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Bribe, Medical Store, Doctor, ACB | Patrika News

बूंदी जिला चिकित्सालय का हड्डी रोग विशेषज्ञ मेडिकल स्टोर संचालक के जरिए घूस लेते पकड़ा

locationबूंदीPublished: Jun 07, 2020 01:14:46 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

बूंदी की एसीबी टीम ने रविवार सुबह जिला चिकित्सालय के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. ओमप्रकाश धाकड़ एवं गायत्री नगर रोड पर मेडिकल स्टोर संचालक रमेश तेली को घूस लेते हुए पकड़ा।

बूंदी जिला चिकित्सालय का हड्डी रोग विशेषज्ञ मेडिकल स्टोर संचालक के जरिए घूस लेते पकड़ा

बूंदी जिला चिकित्सालय का हड्डी रोग विशेषज्ञ मेडिकल स्टोर संचालक के जरिए घूस लेते पकड़ा

बूंदी. बूंदी की एसीबी टीम ने रविवार सुबह जिला चिकित्सालय के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. ओमप्रकाश धाकड़ एवं गायत्री नगर रोड पर मेडिकल स्टोर संचालक रमेश तेली को घूस लेते हुए पकड़ा। यह राशि चिकित्सक ने हड्डी का ऑपरेशन करने की ऐवज में मांगी थी जिसे मेडिकल स्टोर संचालक ने लिया। एसीबी टीम ने दोनों को रंगेहाथों पकड़ लिया।
जानकारी के अनुसार लोकेश मीणा ने बूंदी एसीबी को शिकायत दी थी कि बूंदी के चिकित्सालय में कार्यरत चिकित्सक डॉ. ओमप्रकाश धाकड़ पैर की हड्डी का ऑपरेशन करने की ऐवज में 20 हजार रुपए मांग रहा है। वह पैर का ऑपरेशन जिला चिकित्सालय में नहीं करके देवली स्थित निजी चिकित्सालय में करने का दबाव बना रहा है। बाद में बूंदी में ऑपरेशन करने की हां भर ली, लेकिन 15 हजार रुपए की मांग की है। जब एसीबी ने सत्यापन कराया तो पांच हजार रुपए ले लिए। 5 हजार रुपए ऑपरेशन से पहले और 5 हजार रुपए ऑपरेशन के बाद देने थे। तब एसीबी ने जाल बिछाया और 5 हजार रुपए सोमवार सुबह तय मेडिकल स्टोर संचालक को दिए, तभी एसीबी ने मौके से दोनों को हिरासत में ले लिया। ब्यूरो कार्यालय पर लाकर पूछताछ की जिसमें उन्होंने राशि लेने की बात कबूल ली। एसीबी ने दोनों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी। कार्रवाई उपअधीक्षक तरुण कांत सोमाणी के नेतृत्व में की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो