पांच केबिन को बनाया चोरों ने निशाना, तीन से चुरा ले गए सामान

शहर की नवल सागर झील किनारे गणेश व्यायामशाला से निर्माण सामग्री जब्त करने से शनिवार को यहां विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं का आक्रोश फूट पड़ा। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता सुबह जिला कलक्ट्रेट में जमा हुए और जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

By: pankaj joshi

Published: 10 Jan 2021, 08:26 PM IST

पांच केबिन को बनाया चोरों ने निशाना, तीन से चुरा ले गए सामान
बूंदी के पेच ग्राउंड में हुई वारदात
बूंदी. शहर में लगातार हो रही चोरी की वारदात ने आमजन की नींद उड़ाकर रख दी। चोर सूने घरों के साथ मंदिर व अब थडिय़ों को निशाना बना रहे। जिले में बढ़ती चोरी की इन वारदात से अब लोगों का आक्रोश बढ़ रहा।
बूंदी शहर में चोरों ने बहादुर सिंह सर्किल के निकट स्थित पेच ग्राउंड के सामने स्थित पान की केबिन व कपड़े और चाय की थड़ी के ताले तोड़ दिए। हालांकि दो केबिन के तो सिर्फ ताले ही टूटे, बाकि तीनों केबिन में चोर ताला तोड़ सामान चुरा कर ले गए। दो केबिन के साइड का हिस्सा तोडकऱ गुल्लक बाहर सडक़ पर फेंक गए। पान-मसाला केबिन संचालक ओमप्रकाश ने बताया कि उसके गुटखा पान मसाला की केबिन का ताला तोडकऱ उसमें से करीब 8 से 10 हजार रुपए के सामान चोरी कर ले गए। करीब ढाई हजार की बैट्री भी चोर ले गए। एक केबीन के ताले तोडकऱ चोर नकदी व सामान चुरा ले गए।
चोर केबिन का गुल्लक बाहर सडक़ पर फेंक गए। एक केबिन से चोर शक्कर, चाय की पत्ती व अन्य सामान चुरा ले गए। यहां चोरों ने लाइन से केबिन के ताले तोड़े। बाद सभी ने कोतवाली थाने में पहुंचकर रिपोर्ट सौंपी।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned