बूंदी-भीलवाड़ा सीमा पर बढ़ाई चौकसी, बाहर से आने वालों के प्रवेश पर रोक

क्षेत्र से भीलवाड़ा व अन्य स्थानों से आने वाले लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी।

By: pankaj joshi

Updated: 31 Mar 2020, 09:56 PM IST

बूंदी-भीलवाड़ा सीमा पर बढ़ाई चौकसी, बाहर से आने वालों के प्रवेश पर रोक
- अब तक 3 हजार 82 लोगों को किया आइसोलेट
हिण्डोली. क्षेत्र से भीलवाड़ा व अन्य स्थानों से आने वाले लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी। अब राष्ट्रीय राजमार्ग 52 व 148 डी की सीमा से कोई प्रवेश नहीं कर पाएगा।
उपखंड अधिकारी मुकेश चौधरी ने बताया कि 42 ग्राम पंचायतों में अन्य राज्यों व दूसरे जिलों से आने वाले 3 हजार 65 एवं विदेश से आए 17 लोगों को होम आइसोलेट किया गया। जिन पर बीट कांस्टेबल, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व शिक्षक नजर रखे हुए हैं। राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी पर भीलवाड़ा जिले से आने वाले लोगों को ओवण के निकट सरस की आंतरी में स्थित विद्यालय व राष्ट्रीय राजमार्ग 52 में बासनी में स्थित सैकण्डरी विद्यालय में रोकना शुरू कर दिया। पेच की बावड़ी आश्रम छात्रावास को भी चिह्नित कर लिया। जिले से लगी भीलवाड़ा की पूरी सीमा को सील कर दिया गया।
बूंदी-भीलवाड़ा सीमा पर बढ़ाई चौकसी
पेच की बावड़ी. बूंदी-भीलवाड़ा जिले की सीमा पर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी।यहां बूंदी और भीलवाड़ा जिले की पुलिस अब संयुक्त रूप से काम करेंगी।पुलिस ने यहां अस्थाई चौकी स्थापित कर दी। मंगलवार को जिले की समाप्त सीमा व भीलवाड़ा जिले की प्रारंभिक सीमा पर हिण्डोली थानाधिकारी शिवराज गुर्जर मय जाप्ते के मौजूद रहे। चिकित्सक डॉ. राजेन्द्र सिंह भी कैंप में रहे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned