scriptभाजपाईयों ने धरना देकर सौंपा ज्ञापन | Bundi News,Bundi Rajasthan news, Bundi Hindi news,BJP,Memorandum,strik | Patrika News

भाजपाईयों ने धरना देकर सौंपा ज्ञापन

locationबूंदीPublished: Oct 04, 2019 10:23:44 pm

अतिवृष्टि से बर्बाद हुई फसलों पर किसानों को मुआवजा देने की मांग को लेकर शुक्रवार को भाजपा मंडल ने उपखंड अधिकारी कार्यालय के बाहर धरना देकर शाम को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया।

भाजपाईयों ने धरना देकर सौंपा ज्ञापन

भाजपाईयों ने धरना देकर सौंपा ज्ञापन,भाजपाईयों ने धरना देकर सौंपा ज्ञापन,भाजपाईयों ने धरना देकर सौंपा ज्ञापन

-अतिवृष्टि से बर्बाद हुई फसलों का किसानों को दो मुआवजा
हिण्डोली. क्षेत्र में अतिवृष्टि से बर्बाद हुई फसलों पर किसानों को मुआवजा देने की मांग को लेकर शुक्रवार को भाजपा मंडल ने उपखंड अधिकारी कार्यालय के बाहर धरना देकर शाम को उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया।
धरने में भाजपा नेता ओमेंद्र सिंह हाड़ा ने कहा कि हिण्डोली विधानसभा क्षेत्र में अतिवृष्टि से फसलें पूरी तरह बर्बाद हो गई है। लेकिन राज्य सरकार ने अब तक किसानों की फसलों का सर्वे नहीं करवाया। जिससे किसानों में भारी रोष है।
हाड़ा ने कहा कि गहलोत सरकार किसान विरोधी है। वह नहीं चाहती किसानों को लाभ मिले। धरने में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष शौकीन राठौर, कुंज बिहारी बील्या, केशवरायपाटन प्रधान प्रशांत मीणा, युवानेता सीपी गुंजल, ओम धगाल, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष लोकेश शर्मा,भाजपा के बैंकिग के संयोजक राधेश्याम गुप्ता, युवा मोर्चा अध्यक्ष नितेश खटोड, हिण्डोली भाजपा मंडल अध्यक्ष ओम भगवती सिंह पेच की बावड़ी मंडल अध्यक्ष बाबूलाल मीणा, रामराय गौतम, महामंत्री रामेश्वर सैनी, प्रभु लाल सैन, महेंद्र सिंह हाडा, हजारी लाल कुमावत, बाबूलाल कुमावत, पुरुषोत्तम सोमानी सहित कई कार्यकर्ताओं ने भी विचार रखे बाद में कार्यकर्ता जुलूस के रूप में कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे। जहां पर उपखंड अधिकारी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन देकर बर्बाद फसलों का तत्काल प्रभाव से मुआवजा देने की मांग की। वही पर मेडिकल कॉलेज हिण्डोली में खोलने की मांग को लेकर भी लोकसभा अध्यक्ष व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो