scriptखस्ताहाल सडक़ों को लेकर सदर बाजार में लगाया जाम | Bundi News,Bundi Rajasthan news, Bundi Hindi news,Decaying roads,jam,T | Patrika News
बूंदी

खस्ताहाल सडक़ों को लेकर सदर बाजार में लगाया जाम

परकोटे के भीतरी शहर के सदर बाजार की खस्ताहाल सडक़ को लेकर सोमवार रात मुस्लिम समुदाय के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने सदर बाजार में जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।

बूंदीSep 09, 2019 / 11:29 pm

पंकज जोशी

खस्ताहाल सडक़ों को लेकर सदर बाजार में लगाया जाम

खस्ताहाल सडक़ों को लेकर सदर बाजार में लगाया जाम,खस्ताहाल सडक़ों को लेकर सदर बाजार में लगाया जाम,खस्ताहाल सडक़ों को लेकर सदर बाजार में लगाया जाम

बूंदी. परकोटे के भीतरी शहर के सदर बाजार की खस्ताहाल सडक़ को लेकर सोमवार रात मुस्लिम समुदाय के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने सदर बाजार में जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। करीब तीन घंटे से अधिक समय तक जाम के दौरान लोगों ने जिला प्रशासन, नगर परिषद व जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में गुस्साए लोगों ने सडक़ पर टायर जलाकर विरोध जताया। यहां लोगों का कहना था कि प्रशासनिक अधिकारी बार-बार आश्वासन देते रहे, लेकिन सडक़ को ठीक नहीं कराया। जबकि यहां मंगलवार को मोहर्रम निकाला जाना है।
प्रदर्शन की सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश की, लेकिन प्रदर्शन कर रहे लोग सडक़ों को ठीक कराने की मांग पर अड़े रहे। उन्होंने रातोंरात सडक़ को ठीक कराने की मांग की। देर रात को प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन पर जाम बहाल हो सका। गुस्साए लोगों का कहना था कि शहर कि सडक़ें ऐसी हो गई, बावजूद प्रशासनिक अधिकारी कुछ नहीं कर रहे। तीन दिन पहले कोतवाली थाना परिसर में हुई सीएलजी की बैठक में सडक़ों को ठीक कराने की बात कहने पर आश्वासन दिया था, बावजूद किसी ने आकर देखा तक नहीं। मोहर्रम आने तक सडक़ों को दुरस्त नहीं कराया गया। यहां लोगों ने चौमुखा बाजार, लुहार गली में वाहनों की आवाजाही को रोक दिया। करीब तीन घंटे से अधिक समय तक नारेबाजी की।

Home / Bundi / खस्ताहाल सडक़ों को लेकर सदर बाजार में लगाया जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो