खेल राज्यमंत्री ने ध्वजारोहण कर खिलाडिय़ों को दिलाई शपथ

pankaj joshi | Updated: 13 Sep 2019, 10:38:41 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

बूंदी के हायर सैकण्डरी स्कूल में शुक्रवार को 64वीं राज्य स्तरीय फुटबाल (छात्र17 वर्ष) एवं टेबल टेनिस (14वर्ष छात्र-छात्रा) प्रतियोगिता का रंगारंग आगाज हुआ।

बूंदी. बूंदी के हायर सैकण्डरी स्कूल में शुक्रवार को 64वीं राज्य स्तरीय फुटबाल (छात्र17 वर्ष) एवं टेबल टेनिस (14वर्ष छात्र-छात्रा) प्रतियोगिता का रंगारंग आगाज हुआ। मुख्य अतिथि खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना ने ध्वजारोहण कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। राज्यमंत्री चांदना यहां खिलाडिय़ों से भी मिले। समारोह की अध्यक्षता परमेश्वर झंवर ने की। विशिष्ट अतिथि कोटा माध्यमिक शिक्षा के संयुक्त निदेशक रामस्वरूप मीणा, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी जगदीशचंद शर्मा, जिला शिक्षा अधिकारी (प्रा.) प्रहलाद मीणा व उपजिला शिक्षा अधिकारी (शारीरिक शिक्षा) मोतीलाल नायक थे। जिला शिक्षा अधिकारी (मा.) तेजकंवर ने प्रतियोगिता का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। स्कूली बच्चों ने देशभक्ति गीत पर नृत्य की प्रस्तुतियां दी। संचालन भूपेंद्र शर्मा, संतोष पाटनी व अशोक उपाध्याय ने किया। संयोजक नंदसिंह सोलंकी व बुद्धिप्रकाश पुण्डीर ने आभार जताया।
खेल से मन में जागृति पैदा होती है- चांदना
समारोह में खेल राज्यमंत्री चांदना ने कहा कि खिलाड़ी देश का भविष्य है, जिले से राज्य स्तर व देश के लिए खेलने पर जिले व समाज को गर्व होता है। खेल से मन में जागृति पैदा होती है। खेल में हार-जीत चलती रहती है। उन्होंने कहा कि एक स्पोर्ट्समैन समाज, जिले और देश के लिए आने वाले समय में मिसाल होगा। एक टीम के रूप में चुनौती को स्वीकार करने के लिए भी जीवन में खेल जरूरी है। उन्होंने कहा कि खेलों में सीखने के लिए खेल भावना सबसे अच्छी चीज है। खेल राज्यमंत्री ने प्रतियोगिता के उद्घाटन की घोषणा की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned