scriptस्वर्णिम भारत अभियान का बूंदी में हुआ आगाज : प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने की ली शपथ | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Bundi Magazine, Swarnim Bharat Abhiy | Patrika News

स्वर्णिम भारत अभियान का बूंदी में हुआ आगाज : प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने की ली शपथ

locationबूंदीPublished: Jan 28, 2020 12:58:13 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

बूंदी जिले में राजस्थान पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान का रविवार को आगाज हुआ। बूंदी में इसकी शुरुआत खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना ने की।

स्वर्णिम भारत अभियान का बूंदी में हुआ आगाज : प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने की ली शपथ

स्वर्णिम भारत अभियान का बूंदी में हुआ आगाज : प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने की ली शपथ

बूंदी में खेल राज्यमंत्री ने की शुरुआत
बूंदी. बूंदी जिले में राजस्थान पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान का रविवार को आगाज हुआ। बूंदी में इसकी शुरुआत खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना ने की। मंत्री चांदना ने अपील भी की कि अधिक से अधिक संख्या में लोग इस अभियान से जुड़े। बूंदी के राजकीय महाविद्यालय में प्राचार्य ने छात्रों को शपथ दिलाई और ‘सफाई को हां और प्लास्टिक को ना’ कहने की अपील की गई।
लाखेरी. राजस्थान पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान के तहत रविवार को गणतंत्र दिवस समारोह में एसीसी उच्च प्राथमिक विद्यालय के विद्यार्थियों ने प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने की शपथ ली। सुबह ८ बजे शुरू हुए समारोह में विद्यार्थियों ने गली मोहल्लों में साफ सफाई रखने व प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने की शपथ ली। इस दौरान प्रधानाध्यापक सलीम मोहम्मद, अनिल मेहरा आदि उपस्थित थे।
इंद्रगढ़. कस्बेवासियों को पॉलीथिन का उपयोग नहीं करनी एवं शहर को साफ सुथरा रखने को लेकर थाने के समीप स्थित बालाजी के मंदिर के पास लोगों को शपथ दिलाई गई। इस दौरान लोगों ने पॉलिथीन का उपयोग नहीं करने का संकल्प लिया।
बड़ानयागांव. अशोकनगर में स्थित न्यू आदर्श सैकंडरी स्कूल व सेंट मैरी स्कूल के विद्यार्थियों व शिक्षकों ने रविवार को शपथ ली। प्रधानाध्यापक मदनलाल कुमावत ने विद्यार्थियों को कस्बे को स्वच्छ बनाने के लिए सफ ाई करने का संकल्प दिलाया।
देई. कस्बे के लिविंग होप स्कूल में विद्यार्थियों, शिक्षकों, अभिभावकों एवं समाजसेवी लोगों ने शपथ ली। कस्बे को स्वच्छ व सुंदर बनाने के लिए शपथ दिलाई गई। इस दौरान विद्यालय संचालक गोविन्द मसीह शिक्षक महावीर नागर, स्नेहलता मंराडी, समाजसेवी संजय दीवाना, महेश साहू आदि मौजूद थे।
नैनवां. राजस्थान पत्रिका के स्वर्णिम भारत अभियान के तहत रविवार को गणतंत्र समारोह के बाद कस्बे के बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय टोडापोल की बालिकाओं व स्टाफ ने प्लास्टिक उपयोग में नहीं लेने की शपथ ली। प्रधानाध्यापिका गायत्री शर्मा, मधुबाला शर्मा, मीना जैन, हेमलता शर्मा, मुकेश शर्मा के साथ विद्यालय की बालिकाओं ने शपथ ली।

ट्रेंडिंग वीडियो