scriptTheft: एक घर से दो लाख के गहने व नकदी चुराए, दूसरे घर में महिला को किया घायल | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Bundi Rajesthan patrika news,Stole je | Patrika News

Theft: एक घर से दो लाख के गहने व नकदी चुराए, दूसरे घर में महिला को किया घायल

locationबूंदीPublished: Mar 30, 2022 05:56:29 pm

ग्राम पंचायत टोकडा के गांव पोषवालों का झोपड़ा में सोमवार रात को एक घर में घुसकर चोर 2 तोले सोने के गहने, चांदी की पायल, कणकती व 40 हजार नकद चुरा ले गए। चोर दूसरे घर में भी घुसे लेकिन महिला जागने पर उस पर हमला कर फरार हो गए।

Theft: एक घर से दो लाख के गहने व नकदी चुराए, दूसरे घर में महिला को किया घायल

Theft: एक घर से दो लाख के गहने व नकदी चुराए, दूसरे घर में महिला को किया घायल

Theft: एक घर से दो लाख के गहने व नकदी चुराए, दूसरे घर में महिला को किया घायल
पोषवालों का झोपड़ा गांव में चोरी
हिण्डोली. ग्राम पंचायत टोकडा के गांव पोषवालों का झोपड़ा में सोमवार रात को एक घर में घुसकर चोर 2 तोले सोने के गहने, चांदी की पायल, कणकती व 40 हजार नकद चुरा ले गए। चोर दूसरे घर में भी घुसे लेकिन महिला जागने पर उस पर हमला कर फरार हो गए।

ग्राम पंचायत टोकडा के ग्राम पोसवाल का झोपड़ा निवासी सत्यनारायण गुर्जर ने बताया कि रात 12 बजे जगदीश पोसवाल के घर में चोर घुसे, जहां कमरे का ताला तोडकऱ एक बक्से में रखे दो तोले सोने के गहने, आधा किलो चांदी की पायल, कणकती चुरा ले गए। मकान का ताला टूटने की जानकारी मिलने पर पोसवाल ने हल्ला मचा दिया तो लोग वहां आ गए। इस दौरान चोर मौका देख कर दूसरे घर में घुस गए। वहां पर महिला को जागा देखकर चोर ने उसे छूरा दिखाकर घर की चाबी मांगी तो महिला ने उसे चाबी दे दी।

इस दौरान आसपास के लोग उधर आने पर चोर महिला पर धारदार हथियार से हमला कर भाग गए। बाद में हिण्डोली पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस उप निरीक्षक जगदीश बाबू मय जाप्ता मौके पर पहुंचा। जहां पर मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया।

बढ़ने लगी वारदातें
जिले में गर्मी का मौसम शुरू होते ही चोरी की वारदात बढऩे लग गई। ग्रामीणों ने बताया कि इन दिनों किसानों के घरों में उपज का पैसा आ रहा, ऐसे में गैंग सक्रिय होने से वारदातें बढ़ी है। पुलिस अभी प्रभावी गश्त कराएं।


नदी में डूबने से विवाहिता की मौत, गांव में छाया मातम
गोठड़ा. छाबडिय़ों का नयागांव के ग्राम पीपलवासा निवासी एक विवाहिता की बेजाण नदी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सौंप दिया। सूचना मिलने पर गांव में मातम पसर गया।

दबलाना थाना पुलिस ने बताया कि पीपलवासा निवासी जयराम बैरवा की 32 वर्षीय पत्नी प्रसन्न बाई सोमवार दोपहर बाद घर से पति का खाना लेकर बेजाण नदी के पार बने खेत पर जा रही थी। नदी पार करते समय महिला प्रसन्न बाई का पैर फिसलने से नदी में डूब गई। जब काफी देर पत्नी खाना लेकर नहीं आई तो पति ने आसपास तलाशना शुरू कर दिया। शाम को दबलाना पुलिस मौके पर पहुंची। बेजाण नदी में खाने का टिफिन तैरता हुआ मिलने पर ग्रामीणों एवं पुलिस ने नदी में तलाशना शुरू किया। काफी मशक्कत के बाद महिला का शव मिला। बाद में उसे रात को जिला चिकित्सालय लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार सुबह चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। ग्रामीण पोखरलाल नागर ने प्रशासन से मृतका के परिजनों को आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाने की मांग की।

4 बच्चों के सिर से उठा मां का साया
परिजनों ने बताया कि मृतका प्रसन्न बाई के 4 संतानें है। 11 वर्षीय गणेश, 9 वर्षीय मनचिता, 7 वर्षीय हसीना, 5 वर्षीय पूजा के सिर से मां का साया उठ गया है। महिला के नदी में डूबने की सूचना से पूरे गांव में मातम छा गया। ग्रामीणों ने बताया कि घरों के चूल्हे नहीं जले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो