बूंदी की ऐतिहासिक जैतसागर झील की सुधारो दशा

बूंदी की ऐतिहासिक झील के संरक्षण और सफाई की मांग को लेकर जैतसागर झील बचाओ जन अभियान से जुड़े लोगों ने यहां नगर परिषद सभापति के कक्ष में धरना दिया।

By: pankaj joshi

Published: 15 Jun 2021, 09:43 PM IST

बूंदी की ऐतिहासिक जैतसागर झील की सुधारो दशा
नगर परिषद सभापति के कक्ष में दिया धरना
बूंदी. बूंदी की ऐतिहासिक झील के संरक्षण और सफाई की मांग को लेकर जैतसागर झील बचाओ जन अभियान से जुड़े लोगों ने यहां नगर परिषद सभापति के कक्ष में धरना दिया।
अभियान के प्रभारी सर्वदमन शर्मा की अगुवाई में अभियान से जुड़े लोग नगर परिषद में गए थे, जब सभापति नहीं मिली तो कक्ष में धरना देकर बैठ गए। शर्मा ने बताया कि विधानसभा में बूंदी विधायक ने इस मुद्दे को उठाया था, तब जवाब में नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने कहा था कि नगर परिषद सफाई के लिए प्रस्ताव भेजें तो सरकार इसकी सफाई करा देगी। लेकिन नगर परिषद ने अब तक इसके प्रस्ताव राज्य सरकार को नहीं भेजे। उन्होंने कहा कि झील का संरक्षण होना चाहिए। इसे बचाने के लिए अभियान छेड़ा हुआ है। यदि समय रहते नगर परिषद ने इस मांग को गंभीरता से नहीं लिया तो आंदोलन तेज करेंगे। इस दौरान प्रवक्ता नितेश शर्मा, सह संयोजक यतेन्द्र सिंह, शक्ति तोषनीवाल, एडवोकेट मुकेश शर्मा, हावेश खान, महेश जिंदल, त्रिलोक शर्मा, महावीर सैनी आदि मौजूद थे।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned