scriptकब्रिस्तान की समस्या को लेकर दिया धरना, एसडीएम ने किया मौका निरीक्षण | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Cemetery, Problem, Inspection, Picke | Patrika News

कब्रिस्तान की समस्या को लेकर दिया धरना, एसडीएम ने किया मौका निरीक्षण

locationबूंदीPublished: Jun 20, 2020 10:32:24 am

Submitted by:

Narendra Agarwal

जमीतपुरा कस्बे के कब्रिस्तान में पानी भरने व निकासी अवरुद्ध होने की समस्या को लेकर उपखण्ड कार्यालय के बाहर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जावेद जेड के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन कर समस्या का समाधान की मांग की।

कब्रिस्तान की समस्या को लेकर दिया धरना, एसडीएम ने किया मौका निरीक्षण

कब्रिस्तान की समस्या को लेकर दिया धरना, एसडीएम ने किया मौका निरीक्षण

तालेड़ा. जमीतपुरा कस्बे के कब्रिस्तान में पानी भरने व निकासी अवरुद्ध होने की समस्या को लेकर उपखण्ड कार्यालय के बाहर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जावेद जेड के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन कर समस्या का समाधान की मांग की। लोगों ने बताया कि प्रशासन को कई बार अवगत करवा चुके हैं, लेकिन ध्यान नहीं देने से शव को दफनाने ने समस्या हो रही है। पानी निकासी नाले पर अतिक्रमण होने से बरसात का पानी कब्रिस्तान में भर जाता है। मुस्लिम समाज के लोगों ने उपखण्ड कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर प्रशासन पर रोष जताया। उपखण्ड अधिकारी रजत विजयवर्गीय ने धरना प्रदर्शन दे रहे लोगों से समझाइश कर कब्रिस्तान की समस्या का समाधान के लिए आश्वासन दिया। मौके पर पहुंच कर तहसीलदार व जमीतपुरा पटवारी को अवरूद्ध नाले का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान तहसीलदार को अवरूद्ध नाले की खुुुदाई के लिए आदेश दिया। इस दौरान मौके पर जावेद जेड, जाकिर जेड, बिलाल खान, तौफीक खान, सोहेल मिलावत, सदर अजीज भाई, मल्लू भाई, घासी भाई, हाजी असगर अली, लियाकत अली, असलम खान, रिन्कु भाई, मोनू, अकबर अली, सद्दाम अली सहित मुस्लिम समुदाय के लोग मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो