scriptचहीचा गांव के रास्तों से हटाया अतिक्रमण | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Chaicha Village,Removed from paths,En | Patrika News

चहीचा गांव के रास्तों से हटाया अतिक्रमण

locationबूंदीPublished: Jun 05, 2020 08:01:09 pm

नोताडा. क्षेत्र के देईखेडा ग्राम पंचायत के सरपंच राजकुमार मीना ने गुरुवार दोपहर को चहीचा गांव पहुंचकर रास्ते पर वर्षों से हो रहा अतिक्रमण हटवाया।

चहीचा गांव के रास्तों से हटाया अतिक्रमण

चहीचा गांव के रास्तों से हटाया अतिक्रमण

चहीचा गांव के रास्तों से हटाया अतिक्रमण
नोताडा. क्षेत्र के देईखेडा ग्राम पंचायत के सरपंच राजकुमार मीना ने गुरुवार दोपहर को चहीचा गांव पहुंचकर रास्ते पर वर्षों से हो रहा अतिक्रमण हटवाया। यहां गांव के ही कुछ लोगों ने अवैध तरीके से अतिक्रमण कर रखा था। अतिक्रमण को जेसीबी की मदद से हटाया गया। इस दौरान कानूनगो दुर्गाशंकर भारती, हेड कांस्टेबल रहमान मलिक, पटवारी ओम जांगिड, ग्राम सेवक कमलाशंकर प्रतिहार आदि मौजूद थे।


ग्रामीणों की शिकायत पर अधिकारियों ने अवरुद्ध सीपेज ड्रेन का मौका देखा
कापरेन. क्षेत्र के अड़ीला गांव में बस्ती के निकट रेलवे लाइन के सहारे निकल रही सीपेज ड्रेन पर प्रभावशाली लोगों के अतिक्रमण किए जाने और लंबे समय से सफाई नहीं होने से अवरुद्ध हो गई। जिससे पानी निकासी नहीं होने से बस्ती के लोगों सहित ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ड्रेन की सफाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जिला कलक्टर को शिकायत देने के बाद उपखंड अधिकारी, तहसीलदार एवं नगरपालिका अधिशासी अधिकारी ने मौका देखा और बस्ती से निकल रही सीपेज ड्रेन की सफाई करवाने का आश्वासन दिया। ग्रामीण नवल गोपाल मीणा, नारायण सिंह हाड़ा, रामभरोस मीणा, दिनेश मीणा ने बताया कि इसे जल्द साफ किया जाना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो