scriptसभापति ने जाखमूंड ट्रीटमेंट प्लांट का किया निरीक्षण | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Chairman, Inspection, Jakhmund Treat | Patrika News

सभापति ने जाखमूंड ट्रीटमेंट प्लांट का किया निरीक्षण

locationबूंदीPublished: Apr 11, 2021 05:09:02 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

शहर में आ रही पेयजल समस्या को लेकर शनिवार को सभापति मधु नुवाल जाखमूंड पहुंची और 53.72 करोड़ की लागत से बन रहे ट्रीटमेंट प्लांट का जायजा लिया।

सभापति ने जाखमूंड ट्रीटमेंट प्लांट का किया निरीक्षण

सभापति ने जाखमूंड ट्रीटमेंट प्लांट का किया निरीक्षण

बूंदी. शहर में आ रही पेयजल समस्या को लेकर शनिवार को सभापति मधु नुवाल जाखमूंड पहुंची और 53.72 करोड़ की लागत से बन रहे ट्रीटमेंट प्लांट का जायजा लिया।
सभापति नुवाल ने बताया कि शहर के कई वार्डों में पेयजल संकट खड़ा हो गया। मौके पर मिले अभियंताओं को निर्देश दिए। नुवाल ने बताया कि जिला कलक्टर ने अधिशासी अभियंता, सहायक अभियंता, कनिष्ठ अभियंता को जाखमूंड ट्रीटमेंट प्लांट पर उपस्थित रहने के आदेश के बाद भी वहांं कोई अभियंता नहीं मिला। बाद में उन्होंने फोन कर कनिष्ठ अभियंता राजेंद्र सैनी को बुलाया। कनिष्ठ अभियंंता से बिगड़ी जलापूर्ति व्यवस्था को लेकर चर्चा की।
कनिष्ठ अभियंता सैनी ने बताया कि यहां से 21 एमएलडी पानी छोड़ा जा रहा है, लेकिन लाइन में लीकेज होने के कारण तथा मांगली प्लांंट में फ्लो मीटर नहीं लगपाने के कारण पानी की सप्लाई का मेजरमेंट नहीं हो पा रहा है। इसके लिए पहले लिखित में दे दिया था। बाद में उन्होंने मांगली प्लांट का भी जायजा लिया। जहां 16 पंप में से 14 पंप ही चालू हाल में मिले। सभापति नुवाल ने कहाकि यह हाल सुधरने चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो