scriptमुख्य कार्यकारी अधिकारी ने ली सरपंचों की बैठक | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Chief Executive Officer,Headmen,The m | Patrika News

मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने ली सरपंचों की बैठक

locationबूंदीPublished: Feb 17, 2020 07:50:06 pm

नैनवां. जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरलीधर प्रतिहार ने सोमवार को नैनवां पंचायत समिति की ग्राम पंचायतों के नवनिर्वाचित सरपंचों की परिचयात्मक बैठक ली।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने ली सरपंचों की बैठक

मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने ली सरपंचों की बैठक

मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने ली सरपंचों की बैठक
नैनवां. जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरलीधर प्रतिहार ने सोमवार को नैनवां पंचायत समिति की ग्राम पंचायतों के नवनिर्वाचित सरपंचों की परिचयात्मक बैठक ली। मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने सरपंच के दायित्व के बारे में बताते हुए कहा कि आप सरपंच निर्वाचित होते ही लोकसेवक बन गए, अब आपको को जनता से जुड़ा रहना होगा। अपनी पंचायतों में नियमित बैठे जिससे व्यवस्था बेहतर बनी रहेगी। सरपंच व ग्राम विकास अधिकारी आपस में समन्वय बनाकर रहें। मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने सरपंचों को अपनी पंचायतों में निजी आय बढ़ाने के तरीके भी बताए। उन्होंने कहा कि हिण्डोली विधानसभा की 15 ग्राम पंचायतें कीचड़मुक्त हो चुकी है। कीचड़मुक्त बनाने के लिए 15 और ग्राम पंचायतों का चयन हुआ है। जिला परिषद की ओर से कार्य स्वीकृति करने में कमी नहीं आने दी जाएगी। बैठक में दुगारी के सरपंच रामलाल खींची, रजलावता के रामस्वरूप बिल्डर व जजावर के सरपंच रामप्रकाश नागर ने भी अपने विचार रखे। उपखंड अधिकारी श्योराम, विकास अधिकारी जतन सिंह गुर्जर, पंचायत प्रसार अधिकारी बाबू खान, पारसकुमार जैन आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो