scriptकलक्टर ने देखे बूंदी ब्रांच केनाल के हाल | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Collector viewed,Bundi branch canal's | Patrika News

कलक्टर ने देखे बूंदी ब्रांच केनाल के हाल

locationबूंदीPublished: Aug 08, 2020 07:35:04 pm

जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने शुक्रवार को चम्बल की बूंदी ब्रांच केनाल का जायजा लिया।

कलक्टर ने देखे बूंदी ब्रांच केनाल के हाल

कलक्टर ने देखे बूंदी ब्रांच केनाल के हाल

कलक्टर ने देखे बूंदी ब्रांच केनाल के हाल
बूंदी. जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने शुक्रवार को चम्बल की बूंदी ब्रांच केनाल का जायजा लिया। उन्होंने इस दौरान जमीतपुरा डिस्ट्रीब्यूटरी का निरीक्षण किया। जिला कलक्टर ने यहां करीब 3 किलोमीटर अंदर जाकर हालात देखे तथा काश्तकारों से बातचीत कर उनकी समस्या एवं मौजूदा स्थिति की जानकारी ली।
किसानों ने कलक्टर को बताया कि नहर में पानी चलने से जल स्तर बढ़ा और फसल के लिए पानी की उपलब्धता हुई। कलक्टर ने नांता हेड तक निरीक्षण कर समूची व्यवस्थाएं देखी तथा आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान अधिशासी अभियंता शैलेन्द्र व्यास ने जिला कलक्टर को नहरी तंत्र व मौजूदा हालात से अवगत कराया।

सरकार किसानों की मांग पूरी करें
बूंदी. भारतीय किसान संघ ने शुक्रवार को तहसील केंद्रों पर अपने मांगों के ज्ञापन सौंपे। बूंदी तहसीलदार को सौंपे ज्ञापन में बताया कि किसानों की मांगों पर सरकार जल्द गौर करें। सरकार के किसानों की ओर ध्यान नहीं देने पर उन्हें मजबूरन आंदोलन की राह पकडऩी पड़ेगी। इस दौरान तहसील अध्यक्ष किशनलाल धाभाई, उपाध्यक्ष दुर्गालाल सैनी, सदस्य हरिमोहन आदि मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो